उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–:नगर निगम में मेयर समेत सभी पार्षदों और अधिकारियों का स्वास्थ्य विभाग ने किया कोरोना टेस्ट, मेयर निकली निगेटिव, देखें वीडियो।

नगर निगम में मेयर समेत सभी पार्षदों और अधिकारियों का स्वास्थ्य विभाग ने किया कोरोना टेस्ट, मेयर निकलीं निगेटिव
सोनू , काशीपुर

– काशीपुर नगर निगम के पार्षद के रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया जिसके बाद आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग की टीम 100 किट के साथ नगर निगम के सभागार में पहुंची जहां सभी पार्षदों और नगर निगम के कर्मियों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया जहां नगर निगम मेयर उषा चौधरी की रिपोर्ट नेगेटिव आई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) हरिद्वार ज्वेलर्स लूट का खुलासा, डीजीपी ने कहा उत्तराखंड को सॉफ्ट स्पॉट ना समझे बंदूक का जवाब दिया जाएगा गोली से, 50 लाख के जेवर बरामद ।

– यहां आपको बताते चलें कि काशीपुर में बीते दिनों कोरोना संक्रमितों की अचानक बढ़ी संख्या के बाद जिले के सीएमओ के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने काशीपुर में ही डेरा डाल दिया था। जिसके बाद रैपिड एंटीजन टेस्ट किसके माध्यम से सभी कंटेनमेंट जोन में किए जा रहे कोरोना टेस्ट में नगर निगम के एक पार्षद समेत 17 लोग आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। नगर निगम के पार्षद पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ स्थानीय प्रशासन और नगर निगम में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में नगर निगम में स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा सभी पार्षदों की जांच की गई जिसमें प्राथमिक जांच में नगर निगम की मेयर समेत आधा दर्जन से अधिक पार्षद निगेटिव पाए गए। मेयर श्रीमती ऊषा चौधरी समेत सभी पार्षदों व निगम कर्मचारियों का एंटीजन रैपिड टेस्ट यहाँ नगर निगम सभागार में किया जा रहा है। वहीं नगर के पत्रकारों का भी एंटीजन रैपिड टेस्ट टीम ने कोरोना की जांच की। जिसमें अभी तक सभी पत्रकारों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)श्री बदरीनाथ धाम में माता मूर्ति उत्सव मना उल्लास पूर्वक।

– डॉ. अविनाश खन्ना, एसीएमओ, उधम सिंह नगर

Ad Ad
To Top