उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:दो युवाओं ने खोया अपना होश,और किया यह काम,दोनों अस्पताल में भर्ती पुलिस पूछताछ में जुटी।।

रामनगर –
एक फैक्ट्री में कार्य करने वाले युवक और युवती ने विषपान कर लिया जिसकी सूचना जैसे ही लोगों को मिली तो उन्होंने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां पर यूवती की हालत चिंताजनक बताई जा रही है इस घटना के बाद दोनों परिवार में हड़कंप मचा हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीरूमदारा बंदोबस्ती निवासी युवक गांव में ही एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है। उसी फैक्ट्री में ग्राम टांडा की एक युवती भी काम करती है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार शाम को दोनों ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उन्हें एक युवक हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनके परिवार के लोगों को इसकी सूचना दी। इसके बाद युवक व युवती को स्थिति खराब होने के कारण आईसीयू में भर्ती कर लिया।
पुलिस ने दोनों के परिजनों से पूछताछ की। युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सुबह फैक्ट्री में काम करने के लिए निकली थी। पुलिस ने भी दोनों से पूछताछ का प्रयास किया, लेकिन हालत खराब होने की वजह से वह कुछ नहीं बता पाए। पुलिस अब पूछताछ के लिए उनके पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रही है। पुलिस के मुताबिक युवक विवाहित है।
पुलिस के अनुसार जहाँ युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं, युवक की हालत में सुधार बताया जा रहा है। पुलिस विभिन्न दृष्टिकोण से इस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन चर्चाओं के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

Ad Ad
To Top