उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: क्षेत्रिय विधायक ने अपने आवास पर बांटी राशन किट ।

किच्छा:-

उत्तराखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार बोर्ड में पंजीकृत मजदूरों को क्षेत्रिय विधायक राजेश शुक्ला ने अपने आवास पर राशन किट वितरण किया।
विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए लागू किए गए लॉकडाउन में सबसे ज्यादा मजदूर वर्ग परेशान हुआ है। सरकार यह चाहती है कि लॉकडाउन में कोई भी गरीब, मजदूर भोजन के बिना ना रहे जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने प्रदेश सरकार के सहयोग से पंजीकृत असंगठित मजदूरों के खाते में पहले एक-एक हजार रुपए 2 महीने तक दिया। उसके बाद अब हर पंजीकृत असंगठित मजदूरों तक राशन किट पहुंचाने का कार्य कर रही है।
विधायक शुक्ला ने कहा कि डबल इंजन की केंद्र व प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के नियत से कार्य कर रहे हैं जिसका लाभ अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंच रहा है, कहा कि किच्छा विधानसभा क्षेत्र में पंजीकृत असंगठित मजदूरों को राशन किट देने के अभियान की शुरुआत हुई है और पूरे किच्छा विधानसभा में 5000 मजदूरों को राशन कार्ड उपलब्ध कराया जाएगा। उत्तराखंड भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार बोर्ड में सरकार की तरफ से नामित सदस्य अमित श्रीवास्तव ने बताया कि उक्त बोर्ड में दो विधायक कुमाऊं से राजेश शुक्ला व गढ़वाल से सहदेव पुंडीर जी माननीय सदस्य हैं। श्रम मंत्री डॉ हरक सिंह रावत एवं बोर्ड के सदस्य दोनों विधायकगणों के निर्देशन निर्देशों में पूरे उत्तराखंड में राशन कीट वितरण का कार्य संपादित हो रहा है। राशन किट में दैनिक उपयोगी वस्तुओं के साथ ही सेनेटाइजर व मास्क भी सरकार मजदूरों को उपलब्ध करा रही है, राशन किट मिलने के बाद मजदूरों ने प्रदेश सरकार एवं क्षेत्रीय विधायक का धन्यवाद किया। इस दौरान सभासद संदीप अरोरा, क्रय विक्रय चेयरमैन मूलचंद राठौर, सांसद प्रतिनिधि कुलदीप बग्गा, भुवन जोशी, भूपेंद्र नेगी, भुवन तिवारी मौजूद थे।

Ad Ad
To Top