उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: कोविड-19 रुद्रपुर का यह रहेगा सूरते हाल,काशीपुर में 19 कंटेनमेंट जोन सक्रिय।

काशीपुर में 19 कंटेनमेंट जोन सक्रिय

Kashipur

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर तहसील क्षेत्र में कुल 19 कंटेनमेंट जोन सक्रिय हैं।इनमें से तीन कंटेनमेंट जोन ग्रामीण इलाकों में हैं जबकि 16 कंटेनमेंट जोन शहरी क्षेत्रों में हैं।
काशीपुर के उपजिलाधिकारी गौरव कुमार ने मंगलवार को यहां बताया कि वर्तमान में काशीपुर तहसील क्षेत्रान्तर्गत 19 कंटेनमेंट जोन सक्रिय हैं।इनमें से तीन कंटेनमेंट जोन कुंडेश्वरी,हरियावाला तथा पैराडाइस कालोनी ग्रामीण क्षेत्रों में हैं और इनके अलावा बाकि कंटेनमेंट जोन शहरी इलाकों में हैं।
श्री कुमार ने यह भी बताया है कि वर्तमान में लाकडाउन जोकि 14 जुलाई रात्रि बारह बजे तक था उसको तीन दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है और अब लाकडाउन 17 जुलाई रात्रि बारह बजे तक रहेगा।
उन्होंने बताया कि जनता को सुविधा देने के लिए बाजार खोलने के सम्बंध में शिथिलताऐं प्रदान की गयी हैं।
इसके अनुसार नगर में किराना,पशु आहार व सब्जी की दुकानें अपराह्न दो बजे तक खुलेंगी जबकि साप्ताहिक बंदी के दिन किराना व पशु आहार की दुकानें बंद रहेंगी।
वहीं दूसरी ओर कोविड-19 संक्रमण के दृष्टिगत उधमसिंह नगर के जिलाधिकारी डा.नीरज खैरवाल की पहल पर मंगलवार को कलेक्ट्रेट में अधिकारियों व कर्मचारियों का रैपिड कोविड-19 टैस्ट स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की देखरेख में किया गया।
कलेक्ट्रेट के प्रभारी अधिकारी नरेश चन्द्र दुर्गापाल ने यहां बताया कि आज 120 से अधिक अधिकारियों एवं कर्मचारियों का रैपिड कोविड-19 टैस्ट किया गया है।

To Top