उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग–: रामनगर की बेटी जम्मू कश्मीर की म्यूजिक कंपनी देंगी अपनी आवाज, कंपनी ने रैपर को किया बाउंड।

जम्मू कश्मीर की म्यूजिक कंपनी ने किया रामनगर की फीमेल रैपर को बाउंड।

जम्मू कश्मीर की Jazz Boss records नामक म्यूजिक कंपनी द्वारा उत्तराखंड रामनगर की बेटी गुरगीत कौर को बाउंड किया गया है। गुरगीत कौर पेशे से एक पत्रकार हैं और साथ ही वह रैप करने का शौक भी रखती है। वह 3 सालों से पंजाबी रैप दा बादशाह बोहेमिया को फॉलो करती आ रही हैं। उनकी लाइफ में पहली बार ही ऐसा हुआ है कि जम्मू-कश्मीर के इस म्यूजिक कंपनी ने उनकी आवाज सुनने के बाद उन्हें बाउंड करने का ऑफर दिया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) जूझते आपदा का हेली बना साधन,सीएम के निर्देश पर आदि कैलाश मार्ग पर फंसे तीर्थ यात्रियों को हेली से किया रेस्क्यू।।


बेबाक गुरगीत कौर कहती है उनके लिए यह एक बहुत खुशी की बात है कि जम्मू कश्मीर Jazz Boss records म्यूजिक कंपनी ने उनके टैलेंट को देखते हुए उन्हें मौका दिया उन्होंने डायरेक्टर मिस्टर आरिफ खान और कंपनी के चीफ मिस्टर सोनू तनेजा का शुक्रिया अदा किया। अब जल्द ही Jazz Boss records म्यूजिक कंपनी द्वारा एक रैप सॉन्ग गुरमीत कौर और रैपर खान जो कि जम्मू कश्मीर के ही रहने वाले हैं दोनों की आवाज में आने वाला है। सॉन्ग का नाम Tribute To Bohemia है। सॉन्ग का पोस्टर रिलीज हो चुका है।

Ad Ad
To Top