उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग–: पुलिस की बड़ी कार्रवाई हशीश और शराब के साथ तीन गिरफ्तार, मोटर साइकिल भी हुई बरामद।

चम्पावत

जिले में पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक किलो से अधिक चरस व कच्ची शराब के 75 पाउच बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
इस कार्यवाही में पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है।
जिला पुलिस मीडिया सेल प्रभारी ललित सिंह बिष्ट ने शुक्रवार को यहां बताया कि पुलिस टीम ने चम्पावत कोतवाली अंतर्गत चल्थी क्षेत्र व बनबसा थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को यह कार्यवाही की।
उन्होंने बताया कि चम्पावत कोतवाली अंतर्गत चल्थी क्षेत्र में उपनिरीक्षक हरीश प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 9 में बृहद कुईया मोड़, स्वाला में दो तस्करों अमित राय(21) और रमेश राय(23) को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 1 किलो 290 ग्राम चरस बरामद की।पकड़ा गया आरोपी अमित राय चम्पावत जिले में टनकपुर के सैलानी गोठ का रहने वाला है जबकि रमेश राय जिले के लोहाघाट थाना क्षेत्र में कोयातीगुठ का निवासी है।
पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
श्री बिष्ट ने बताया कि बनबसा थाना क्षेत्र में की गई एक अन्य कार्यवाही में पुलिस टीम ने चन्दफार्मा जाने वाले मार्ग पर आरोपी सुनील कुमार सोनी को मोटरसाइकिल से कच्ची शराब के 75 पाउच परिवहन करते हुए गिरफ्तार किया है।
आरोपी बनबसा में नई बस्ती के गुदमी गड़ीगोठ का निवासी है।इस मामले में पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शराब तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है।

To Top