उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-:कोसी नदी उफान पर, पानी के तेज बहाव में ट्रैक्टर पलटा 6 लोग बहे,मां बेटी लापता, नदी में ढूंढ खोज जारी।।

बाजपुर
पैसे लेकर कोसी नदी को ट्रैक्टर के माध्यम से पार कराना ट्रैक्टर चालक को महंगा पड़ गया इस घटना में ट्रैक्टर पर सवार सभी लोग ट्रैक्टर पलटने के चलते पानी के तेज बहाव में बह गए जिसमें 4 लोग किसी तरह से तैर कर बाहर आ गए जबकि इस घटना में मां-बेटी लापता बताई जाती हैं घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन एवं एसडीआरएफ लापता लोगों को खोजने में लगी है।
गौरतलब है कि पहाड़ों पर हो रही लगातार बारिश के चलते कोसी नदी उफान पर है मंगलवार को पहाड़ों पर हुई भारी बरसात के चलते हैं बाजपुर स्थित कोसी नदी के तेज बहाव के बीच लोगों को नदी पार करा रहा ट्रैक्टर पानी के तेज बहाव में बह गया जिसमें सवार 6 लोग नदी में बह गए जहां 4 लोग तैरकर बाहर निकल गए जबकि मां और 7 वर्षीय बेटी नदी के बहाव में लापता हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) सीएम धामी के निर्देश पर केदारनाथ क्षेत्र में अतिवृष्टि से प्रभावित व्यवसाईयों को मिली बड़ी राहत,हो रही है राहत राशि वितरित।।

बताया जा रहा है कि सीतापुर कालोनी निवासी मंगल सिंह, उस की धर्मपत्नि मुन्नी देवी तथा सात वर्षीय पुत्री सिमरन कोसी पार ग्राम गुलजारपुर में खेतीहर मजदूर थे। मजदूरी करने के दौरान मुन्नी देवी ने अपने पति मंगल सिंह से घर जाने की जिद की तो वह उसे लेकर कोसी नदी तक पैदल आ गया और वहां कोसी पार जाने के लिये किराये पर ले जाने वाले एक ट्रैक्टर पर बैठ गये। इसी बीच एक महिला और पुरुष सवारी भी ट्रैक्टर पर बैठ गयी। ट्रैक्टर चालक ने जैसे ही नदी के बीच में ट्रैक्टर को डाला तभी अचानक कोसी नदी में तेज बहाव आ गया और वाहन असंतुलित हो कर पलट गया।

Ad
To Top