उधमसिंह नगर

बिग ब्रेकिंग–: काशीपुर में आज से 13 जुलाई तक पूरी तरह रहेगा लॉकडाउन, कोरोना मरीज के लगातार बड़ी तादाद में मिलने के बाद लिया गया निर्णय।

काशीपुर ।

बीते रोज 24 कोरोना मरीज मिलने के बाद काशीपुर में 13 जुलाई तक लॉकडाउन के आदेश जारी कर दिये गये हैं। आज सुबह 10 बजे से लॉकडाउन लागू होगा। उपजिलाधिकारी गौरव सिंघल ने लॉकडाउन का आदेश जारी किया है।
उधम सिंह नगर जनपद के काशीपुर क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत जिला प्रशासन ने 11 जुलाई सुबह 10:00 बजे से 13 जुलाई रात 12:00 बजे तक कंप्लीट लॉक डाउन की घोषणा की है। लॉकडाउन में केवल जरूरी सेवाएं सुचारू रहेंगीं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) आपदा प्रभावित इस जनपद में जिला अधिकारी ने स्कूल खोलने को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को दिए यह निर्देश ।

इंसिडेंट कमांडर/ संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव कुमार द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि काशीपुर क्षेत्र में कोविड-19 के पॉजिटिव केसों की गुणात्मक संख्या के मद्देनजर तत्काल प्रभाव से नगर निगम काशीपुर क्षेत्र अन्तर्गत संपूर्ण क्षेत्र में दिनांक 11 जुलाई 2020 शनिवार के पूर्वाहन 10:00 बजे से दिनांक 12-13 जुलाई की मध्य रात्रि 12:00 बजे तक अति आवश्यक सेवा को छोड़कर संपूर्ण बाजार क्षेत्र में वाणिज्यिक गतिविधियां बंद रहेंगीं।

Ad Ad
To Top