उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग–: उत्तराखंड की बेटी आज देखेगी IPL मे करेगी एंकरिंग ।

आज के दिन उत्तराखंड के लिए खास होगा उत्तराखंड की बेटी आज से शुरू हो रही आईपीएल-2020 में श्रीनगर की तान्या पुरोहित भी दिखेगी। तान्या स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी पर आईपीएल क्रिकेट मैचों में एंकरिंग करती नजर आएंगी। यह पहला मौका है जब कोई राज्य से पहली बार आईपीएल से सीधे जुड़ेगा।

तान्यां को स्टार स्पोर्ट्स में मिले मौके को बखूबी समझा जा रहा है पत्रकारिता के बाद थियेटर और अब क्रिकेट में एंकरिंग का नया अनुभव उनको इस क्षेत्र में और आगे बढ़ाएगा हालांकि इससे पहले वह सीपीएल ( कैरिबियन प्रीमियर लीग) में भी एंकरिंग कर चुकी हैं जिसमें इनकी एंकरिंग को लोगों ने काफी सराहा था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) मुख्य चुनाव आयुक्त सकुशल पहुंचे मुनस्यारी. कल हुई थी हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग।।

भारत से बाहर हो रहे इस आईपीएल में एंकरिंग को लेकर उत्तराखंड वासियों में काफी उत्सुकता है आईपीएल उत्तराखंड के लिए भी खास है । तथा उत्तराखंड की इस बेटी पर लोगों को काफी गर्व हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) अभी-अभी- यहां पटवारी की नियत डोली. दो हजार की रिश्वत लेते विजिलेंस ने किया गिरफ्तार।।

तान्या पुरोहित श्रीनगर ही रहने वाली हैं तान्या ने गढ़वाल विवि से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की थी। इसके अतिरिक्त 04 वर्ष की उम्र से थियेटर की दुनिया में रमने लगी थी।
तान्या के पिता डॉक्टर डीआर पुरोहित वरिष्ट रंगकर्मी और संस्कृतिकर्मी हैं साथ ही डॉक्टर पुरोहित एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय से रिटार्यट प्रोफेसर हैं।

तान्या के पति दीपक डोभाल टीवी एंकर हैं। तान्या ने पढ़ाई पूरी करने के बाद ही दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों का रूख कर दिया है । तान्या को एनएच-10 मुवी में बड़ा ब्रेक मिला। इसके अलवा तन्या ने कई टीवी सिरयल में काम किया साथ ही कई टीवी शो में एंकरिंग भी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) अब यहां फिर बनाया आदमखोर गुलदार ने बच्ची को निवाला।।

हाल ही में स्टार स्पोर्टस ने एंकर के तौर पर तान्या को ब्रेक दिया और अब वह आईपीएल मे नजर आयेंगी ।

To Top