उत्तराखण्ड

बड़ी खबर, (हल्द्वानी) सुशीला तिवारी हॉस्पिटल से 6 कोरोना मरीज हुए पूरी तरह से ठीक, किए गए डिस्चार्ज, भेजे गए क्वॉरेंटाइन सेंटर

हल्द्वानी।डॉक्टरों की सबसे बड़ी सफलता, डिस्चार्ज हुए मरीजों ने डॉक्टरों का जताया आभार, सभी से सरकार के दिशा निर्देश पालन करने की भी की अपील, सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने डॉक्टर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन का भी जताया आभार।कहा जल्द ही बाकी कोरोना संक्रमित मरीज होंगे स्वस्थ।

हल्द्वानी।
कुमाऊ के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय सुशीला तिवारी अस्पताल में पिछले 15 दिनों से भर्ती कोरोना के 6 मरीजो कोरोना जंग जीतकर पूरी तरह से स्वस्थ हो जाने के बाद आज डिस्चार्ज कर दिया गये शोएब रोगियों को पूरी तरह से ठीक होने पर जहां प्रशासन ने बड़ी राहत की सांस ली वहीं डॉक्टरों की अथक मेहनत एवं परिश्रम के चलतेस्वस्थ होकर के निकले सभी छह लोगों ने डॉक्टरों का तहे दिल से आभार भी जताया है।अब उन् सभी स्वस्थ हुए लोगों को मोती नगर के क़्वरेटाइन सेंटर मे रखा जायेगा। इसके बाद ही वे घर जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर[हल्द्वानी] सीएम धामी ने आरटीओ ऑफिस का औचक किया निरीक्षण।।
सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य


सुशीला तिवारी अस्पताल के डॉक्टरों की बदौलत हल्द्वानी से यह बडी राहत भरी खबर मिली है। मरीजों ने भी डॉक्टर्स समेत पूरे स्टाफ का आभार जताया है।
पूरी तरह से कोरोना हॉस्पिटल बने चिकित्सालय के चिकित्सकों ने अपने दम पर इन मरीजों को ठीक करने का कारनामा किया है। अस्पताल में उपचार के लिए आए कोरोनावायरस से संक्रमित 13 मरीजों में 6 मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।
डिस्चार्ज होने वाले 6 मरीजों में 3 हल्द्वानी के बनभूलपुरा के रहने वाले हैं और तीन यूपी के अमरोहा के रहने वाले हैं इन सभी ठीक हो चुके लोगों को एहतियात के तौर पर मोतीनगर स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा, जहां कुछ दिनों बाद इनके स्वास्थ्य को देख कर इन्हें घर भेज दिया जाएगा। मरीजों ने सुशीला तिवारी अस्पताल के डॉक्टर स्टाफ व सभी कर्मचारियों का तहे दिल से आभार जतायातथा कहा कि सभी लोगों को सरकार के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करना चाहिए जिससे यह संक्रमण आगे न फैल सके।

To Top