उत्तराखण्ड

बड़ी खबर–: हल्द्वानी के बाद इस शहर में होगी नहर कवरिंग, दो करोड़ से अधिक रुपया हुआ अवमुक्त।

सुरजीत कामरा

किच्छा:-

किच्छा शहर के बीचो बीच से गुजरने वाली पाहा नहर की गंदगी से किच्छावासियों को निजात मिलने का मार्ग आज प्रशस्त हो गया लगभग 5 किलोमीटर की इस नहर पर बंडिया बाईपास से सिरौली एनएच 74 तक इसकी कवरिंग की मुख्यमंत्री की घोषणा संख्या 108/2019 पर दिनांक 17 जुलाई 2020 को शासन से स्वीकृति मिलने के साथ-साथ प्रथम चरण हेतु दो करोड़ 15 लाख 34 हजार की धनराशि का शासनादेश 1318/ 11 (2) 20-67 (एमएलए) 2017 दिनांक 17 जुलाई 2020 को जारी कर दिया गया।
उक्त जानकारी देते हुए क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने बताया कि लगातार मुख्यमंत्री जी की घोषणाओं पर वित्तीय स्वीकृति मिलती जा रही है तथा कई निर्माण कार्य शुरू हो गए हैं तथा कई निर्माण कार्य शुरू हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) आपदा के चलते बंद सड़कों को दो दिन में खोलने की दी मोहलत, बंद सड़कों को लेकर सीएम धामी गंभीर ।।


विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि पिछले कांग्रेस शासन में तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री हरीश रावत ने किच्छा के लिए 19 घोषणाएं की थी जिसमें से एक भी पूरी नहीं हुई, वहीं दूसरी ओर हमारे मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अधिकांश घोषणाओं को पूरा कर दिया। किच्छा में मॉडल डिग्री कॉलेज का निर्माण चल रहा है ,सड़कों पर निर्माण शुरू हो गया है, शीघ्र ही रपटा पुल पर भी धन स्वीकृति करा कर कार्य शुरू कराया जाएगा।
विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विभिन्न कार्यालयों को स्थापित करने के लिए 80 एकड़ भूमि राजस्व विभाग को ट्रांसफर करके बस अड्डा, आईटीआई कॉलेज व अन्य तमाम भवनों के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी व करनी में अंतर नहीं है।

Ad Ad
To Top