अन्य

बड़ी खबर राजकुमारी(Thailand) महाचक्री (Princess Maha chakri Sirindhorn) पहुंची पंतनगर, किया हर्बल गार्डन का दीदार।

बड़ी खबर,,

पंतनगर

   थाईलैंड की राजकुमारी पहुंची पंतनगर जिला अधिकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पंतनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने किया उनका स्वागत पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंचकर राजकुमारी ने हर्बल गार्डन में 10 मिनट तक किया उसका अवलोकन तथा विभिन्न प्रकार की स्पीशीज के बारे में ली जानकारी।इसके बाद राजकुमारी अपने 40 सदस्यी मंत्रिमंडल के काफिले के साथ नैनीताल को रवाना हो गई हैं।

पंतनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर डॉ एसके सिंह ने बताया कि अपने तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार थाईलैंड की राजकुमारी(Thailand) की राजकुमारी महाचक्री (Princess Maha chakri Sirindhorn) अपने 40 सदस्य दल के साथ आज पंतनगर एयरपोर्ट पर पहुंची तथा 10 मिनट तक हर्बल गार्डन का अवलोकन करने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट पर स्थापित हर्बल गार्डन में लगी विभिन्न प्रजातियों के पौधों के बारे में जानकारी हासिल करते हुए कुछ प्लांट को अपने साथ ले जाने की इच्छा जाहिर की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) युवा तस्करों ने एक दर्जन बाइकों पर किया हाथ साफ, गिरफ्तार

थाईलैंड की राजकुमारी ने हर्बल गार्डन मे विभिन्न प्रजातियों के तैयार पौधों के रखरखाव पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज समय हर्बल प्रजातियों के पौधों का है जिससे मनुष्य विभिन्न तरह के लाभ ले सकता है।दस मिनट रुकने के बाद राजकुमारी अपने काफिले के साथ नैनीताल को रवाना हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) दो हाथी दांत के साथ तीन वन्य जीव तस्कर एसटीएफ ने किये गिरफ्तार उधमसिंह नगर से up तक जुड़े हैं तार lll
Ad
To Top