अन्य

बड़ी खबर–:मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मार कर हत्या।

मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मार कर हत्या

मेरठ

बागपत में हत्या की बड़ी वारदात, बीजेपी नेता संजय खोखर की गोली मारकर हत्या, BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हत्या, मॉर्निंग वॉक पर निकले थे संजय, संजय खोखर के सीने में 4 गोलियां उतारी, बागपत के छपरोली थाना क्षेत्र का मामला

उत्तर प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है लखनऊ में हिंदूवादी संगठन की हत्या के बाद अब बागपत जिले के छपरौली इलाके में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की आज अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी और फरार हो गए ।  संजय खोखर मंगलवार सुबह तिलवाड़ा मार्ग पर अकेले घूमने निकले थे तभी हमलावरों ने इस घटना का अंजाम दिया। बताया जाता है कि हमलावरों ने पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर को चार गोलियां मारी हैं।
भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह,सीओ बड़ौत आलोक सिंह, छपरौली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा पुलिफोर्स के साथ मौके पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर ग्रामीणों और भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है।

यह भी पढ़ें 👉  (सरकारी नौकरी) यदि आप कुशल ड्राइवर है तो पा सकते हैं सरकारी नौकरी,आईटीबीपी में करें आवेदन, ड्राइवरों की बंपर भर्ती।।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि छपरौली इलाके के तिलवाडा निवासी 52 वर्षीय संजय खोखर आज सुबह अपने नलकूप की ओर टहलने जा रहे थे। उसी बीच पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर गए। हत्या का कारण पता नहीं चल सका। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 
गौरतलब है कि संजय खोखर तीन साल तक बागपत में भाजपा के जिलाध्यक्ष रहे और इनके ही कार्यकाल में पार्टी ने बड़ौत व बागपत विधानसभा सीट पर जीत दर्ज की थी। पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) दृष्टि बाधित बच्चों पर सीएम धामी ने उड़ेला लाड़, केक खिलाकर बच्चों संग मनाया अपना जन्मदिन ।।

खुद एसपी, एएसपी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया. बागपत के एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस पुराने रंजिश के चलते हत्या की आशंका जता रही है. एसपी ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है.

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) राज्य में बारिश से मिलेगी राहत, अगले 24 घंटे का मौसम हाल, 17 से फिर बरसात के आसार।

सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोकर की मृत्यु पर गहरा शोक जताया है. सीएम ने संजय खोकर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय की जाए.

यह पहली दफा नहीं है जब बागपत में बदमाशों ने किसी नेता को निशाना बनाया हो. इससे पहले बागपत में जून में ही एक बीजेपी नेता के बेटे की फायरिंग में मौत हो गई थी.

Ad Ad
To Top