उत्तरकाशी

बड़ी खबर–:महिला की हत्या कर खेत में दबाया इस तरह से खोजबीन में जुटे स्थानीय लोग,बुजुर्ग महिला का था कौन दुश्मन।।

टिहरी
जनपद के हिंडोलाखाल के एक गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका शव खेत में दफना दिया गया। जब मामला तब खुला, जब महिला काफी दिनों तक नहीं दिखी और ग्रामीण उसकी तलाश में निकल पड़े। पास ही के खेत से उठ रही दुर्गंध के बाद ग्रामीण वहां पहुंचे तो मिट्टी और पत्थरों से महिला का शव दबा मिला।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) सीएम पुष्कर सिंह धामी के बड़े निर्देश. 8 सितंबर से यह सुविधा होगी लागू ।।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और जिला अस्पताल भिजवाया। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला का शव कुछ दिन पुराना है और बुरी तरह से सड़ चुका है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बाद गांव वालों में इस तरह हत्या किए जाने को लेकर बहुत फैला हुआ है तथा उन्होंने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा चल रही इस भर्ती की जारी हुई नई अपडेट।।

बताया जाता है कि हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र के कफलना गांव निवासी 75 वर्षीय महिला भाना देवी अपने घर में अकेली रहती थी। महिला की दोनों बेटियों की शादी हो गई है। वृद्धा के न दिखाई देने के कारण बीती शाम ग्रामीणों ने उसकी खोज की तो गांव के पास ही खेत में मिट्टी और पत्थर में दबा महिला का शव दिखाई दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। महिला की हत्या क्यों हुई और किस ने इस घटना को अंजाम दिया पुलिस इसको लेकर कई एंग्ल से इसकी जांच कर रही है।

Ad Ad
To Top