अन्य

बड़ी खबर–: दो भाई एवं बहन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इस घटना से पूरी कॉलोनी में है शोक।पुलिस ने शवों को भेजा पोस्टमार्टम के लिए।

लखीमपुर खीरी।

फांसी पर लटकते मिले एक ही परिवार के 3 अविवाहित सदस्य, मृतकों में 2 भाई और बहन शामिल
मृतकों में दो भाई व एक बहन शामिल हैं. मौत के पीछे की वजह का अभी पता नहीं लग सका है. पुलिस जांच में जुटी है.

सभी मृतक अविवाहित थे
पिछले वर्ष मर गयी थी माता तब से सभी घर के अंदर ही कैद रहते थे।

लखीमपुर सदर कोतवाली इलाके के गढ़ी रोड स्थित शांति नगर मोहल्ले में एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगा ली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतकों में दो भाई व एक बहन शामिल हैं.
लखीमपुर के शांति नगर कॉलोनी में रहने वाले आदित्य कृषि विभाग में कर्मचारी थे. करीब एक साल पहले उनकी पत्नी की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को आदित्य लखनऊ गए हुए थे. उनकी बेटी प्रीति (28) बेटा गगन (35) व बेटा पवन (32) घर पर अकेले थे.

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग (देहरादून) प्राथमिकता साथ खोली जाएं ग्रामीण सड़कें- सुमन, हालात का जायजा लेने सचिव आपदा प्रबंधन दूसरे दिन भी पहुंचे कंट्रोल रूम ।।


शुक्रवार की शाम जब आदित्य घर वापस पहुंचे तो उनके घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला. उन्होंने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और आवाज भी दी. अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंचे. घर के अंदर कदम रखते ही आदित्यश्वर ने अपने दोनों बेटों और बेटी के शवों को साड़ी के सहारे फांसी से लटकते देखा.
आदित्य ने शोर मचाया. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए. सूचना पाकर सीओ सिटी विजय आनंद शहर कोतवाल अजय मिश्रा के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घर से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Ad Ad
To Top