उत्तराखण्ड

बड़ी खबर–: तीन बच्चों को छोड़ पत्नीATM लेकर हुई फरार, निकाली भारी-भरकम रकम, परिवार परेशान ।

लालकुआ।
तीन बच्चों की मां ने एटीएम से पैसे निकालें और बच्चों को छोड़कर फुर्र हो गई पत्नी के वापस नहीं आने से फौजी परेशान हुआ और उसने घटना की सूचना पुलिस में दी जब तक पुलिस कोई कार्रवाई करती तब तक एटीएम से भारी भरकम रकम निकाल ली गई, इस घटना के बाद फौजी परिवार सहित हैरान और परेशान है ।
घटनाक्रम के अनुसार हल्दुचौड निवासी है फौजी ने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि उसका और उसकी पत्नी का जॉइंट अकाउंट है गुरुवार को उसकी पत्नी लाखों रुपए की नगदी व गहने लेकर बिना बताए घर से फरार हो गई। 24 घंटे बाद भी पत्नी का अता पता ना चलने के बाद पीड़ित पति ने कोतवाली में तहरीर देकर पत्नी को ढूंढने तथा पैसों की बरामदगी की गुहार लगाई ।
जानकारी के अनुसार हल्दुचौड़ दोलिया डी क्लास निवासी बालकिशन तिवारी ने शुक्रवार की शाम लालकुआं कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा कि गुरुवार की सुबह 10 बजे उसकी पत्नी घर से करीब 40 हजार नगदी और सोने के 5 तोले गहने लेकर घर में किसी को बिना बताए घर से चली गई इसके बाद उसकी पत्नी ने उसके एसबीआई बैंक के ज्वाइंट अकाउंट से गुरुवार को ढाई लाख और शुक्रवार को एक लाख 15 हजार रुपए निकाल लिए। पत्नी को तलाशने के बावजूद जब वह वापस नहीं लौटी तो सभी रिश्तेदारों ने स्थानीय कोतवाली पहुंचकर पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी।
पीड़ित पति ने बताया कि उसके 3 छोटे छोटे बच्चे हैंं जिनका रो रो कर बुरा हाल है। इधर पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते महिला की ढूंढ खोज शुरू कर दी है।

To Top