उत्तराखण्ड

बड़ी खबर–: किराया मांगा तो,युवक ने ले ली जान, पुलिस ने किराएदार को किया गिरफ्तार।

बागेश्वर पुलिस ने वृद्ध महिला के हत्यारोपी किराएदार को किया गिरफ्तार

बागेश्वर

कोतवाली क्षेत्र में एक वृद्ध महिला के हत्यारोपी नेपाली मूल के एक श्रमिक को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया।
पुलिस अधीक्षक बागेश्वर रचिता जुयाल ने आज यहां बताया कि नगर के ठाकुरद्वारा वार्ड की निवासी हरुली देवी(75) की हत्या के आरोपी नेपाली मूल के श्रमिक सोनू नेपाली(33) उर्फ नन्दे कामी को पुलिस टीम ने 24 घंटों को भीतर गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि आरोपी को सोमवार को नदी गांव से कुछ दूर अमसरकोट सड़क थुणाई तिराहे से खुफिया सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया।
उन्होंने बताया कि गत रविवार अपराह्न में मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने ठाकुरद्वारा क्षेत्र स्थित मृतका के घर से उसका शव बरामद किया।
इस सम्बन्ध में सोमवार को मृतका के रिश्तेदार गिरीश सिंह गड़िया ने किराएदार सोनू नेपाली पर शक जताते हुए बागेश्वर कोतवाली में तहरीर दी थी।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पिछले लगभग एक माह से मृतका के घर पर किराए पर रह रहा था।
गत शनिवार को वह शराब पीकर अपने कमरे में पहुंचा और उसने अम्मा(मृतका) से भोजन मांगा।अम्मा ने भोजन नहीं दिया और किराया मांगने लगी।
इसपर वह अपना आपा खो बैठा और उसने अम्मा के मुंह और सीने पर मुक्के से वार किया।फिर वह अपने कमरे में आकर सो गया।अगले दिन सुबह उसने कमरे में जाकर देखा तो अम्मा मर चुकी थी और वह वहां से भाग निकला।
आरोपी नेपाल में कालीकोट अंचल कर्णाली में स्यूना गांव का मूल निवासी है।

Ad
To Top