उत्तराखण्ड

बड़ी खबर –:पीलीभीत में हुआ भीषण सड़क हादसा सात लोगों की मौत की खबर, पसरा पड़ा है सन्नाटा। करीब 30 लोग हैं घायल, बस के परखच्चे उड़े । खबर विस्तार से,,,,,,

पीलीभीत।
पीलीभीत खुटार मार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे मे करीब नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और करीब ढाई दर्जन लोग बुरी तरह से घायल बताए जाते हैं इस इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग एवं पीलीभीत पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने घायलों को उपचार के भिजवाया । बस एवं बोलेरो की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का ऊपरी हिस्सा छिटक कर दूर जा गिरा जबकि पिकअप के भी परखच्चे उड़ गए ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) अब एक ही क्लिक में जाने इस ऐप से राज्य के जलस्रोतों की जानकारी।।।


बताया जाता है कि राज्य परिवहन निगम की बस लखनऊ से पूरनपुर जा रही थी की शनिवार को सुबहयह हृदय विदारक घटना घटी जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल में हुई बताई जाती है बुरी तरह से घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हादसे का शिकार हुए सभी लोगों की पहचान नही हो पा रही है घटना में 32 यात्री घायल हो गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पंचनामा भर कर के उन्हें
पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। सभी घायलों को सीएचसी पूरन पुर भिजवाया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को पीलीभीत जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) लालकुआं नकली नोट प्रकरण. आज हुई आठवीं गिरफ्तारी ।।

उघर लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद पीलीभीत में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया तथा उन्होंने जिला प्रशासन से हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिए हैं ।
मुख्यमंत्री ने जनपद पीलीभीत में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही प्रत्येक मृतक के आश्रितों को 5 लाख रु0 की आर्थिक सहायता प्रदान किये जाने के निर्देश भी निर्देश दिया है ।इस के अलावा मुख्यमंत्री ने हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश  भी दिए।

यह भी पढ़ें 👉  सरकारी नौकरी(उत्तराखंड) भारतीय वन्यजीव संस्थान ने निकाली इन पदों पर भर्ती. ऐसे करें आवेदन।।
To Top