अल्मोड़ा

(नैनीताल) मास्क ना पहनना महिला पर्यटक को पड़ा भारी पुलिस ने किया इस तरह से चालान ।।

नैनीताल,
पढ़े लिखे एवं सभ्य समाज का दंभ भरने वाले नए पीढ़ी के लोग जब सामान्य भाषा नहीं समझे तो पुलिस को अपनी शैैैली में कार्य करना पड़ता है शनिवार को तल्लीताल पुलिस को बिना मास्क पहने खांस रही एक महिला सैलानी को पुलिस ने सभ्यता का ऐसा पाठ पढ़ाया जो उसे हमेशा याद रहेगा पुलिस ने महिला सैलानी को चालान करने के साथ ही गिरफ्तार करना । पर्यटन का लुफ्त उठाने पहुंची दिल्ली की एक महिला अपने पति के साथ बिना मास्क पहने हुए तल्लीताल डांठ के पास स्थित पुलिस की चेकपोस्ट के करीब से गुजर रही थी। पुलिस कर्मियों ने उसे मास्क न पहनने पर चालान करने को कहा तो वह खुद को चार माह की गर्भवती व तबियत खराब बताते हुए महिला-पुरुष पुलिस कर्मियों से बुरी तरह से उलझने लगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(गजब) बनबसा के तीन युवकों को बेच दिए तीस हजार थाई भाट में, एक गिरफ्तार ।।

कभी वह खुद को पत्रकार तो कभी दिल्ली पुलिस से संबंध होने की बात कह भी प्रभाव दिखाने और पुलिस कर्मियों पर ही अभद्रता करने का आरोप लगाती रही, जबकि पुलिस की ओर से उसके मास्क पहने बिना आने से लेकर उसे टोकने और उसके पुलिस कर्मियों से उलझने की पूरी घटना पुलिस कर्मियों के द्वारा रिकॉर्ड की जा रही थी। वह इस बीच समझाने की कोशिश कर रहे अपने पति को भी चुप कराती नजर आई। तल्लीताल थाना प्रभारी विजय मेहता ने बताया कि किसी तरह भी न मानने, चालान के लिए अपना नाम बताना भी उसे नागवार गुजरा इसके बाद पुलिस उसे बमुश्किल पकड़कर थाने ले गई, और उसे सीआरपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर एसडीएम के न्यायालय में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर बदरीनाथ धाम में डिमरी केंद्रीय पंचायत ने किया विशेष पूजन ।।

पुलिस का कहना है कि इस तरह के लोगों के चलते कोरोना संक्रमण को बढ़ावा मिला है लेकिन फिर भी लोग सबक लेने को तैयार नहीं है पुलिस का कहना है कि आगे भी इस तरह की कार्यवाही की जाती रहेगी ,।

Ad Ad
To Top