उत्तराखण्ड

(नैनीताल)पुलिस लाइन में अनूठी पहल,Uttarakhand Police wives welfare association की इस पहल को सब रहे हैं सराह।।

पुलिस लाइन में खुले फल, सब्जी, एवं राशन शॉप सुलभता को पुलिस परिजनों ने सराहा
कहा संक्रमण के दृष्टिगत पुलिस परिवारों के लिए अनूठी पहल ।


नैनीताल

एक ऐसी व्यवस्था को धरातल पर उतारते हुए Uttarakhand Police wives welfare association ने अनूठी पहल की है इस पहल से कोरोना संक्रमण काल के इस दौर में 2 गज की दूरी जैसे कोविड- नियमों को आसानी के साथ पालन किया जा सकता है।
यूं तो वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण से आम जनमानस सहित पुलिस एवं उनके परिवार भी अछूते नहीं रहे।पुलिस कर्मचारी एवं उनके परिवारजनों को कोरोना संक्रमण से वैकल्पिक सुरक्षा देने के उद्देश्य से Uttarakhand Police wives welfare association (UPWWA), की अध्यक्षा श्रीमती अलकनंदा अशोक (डीन टेक्नोलॉजी पंतनगर विश्वविद्यालय) धर्मपत्नी श्री अशोक कुमार डीजीपी उत्तराखंड की दूरदर्शिता से पुलिस लाइन नैनीताल परिसर में विगत दिनों फल, सब्जी राशन शॉप का शुभारंभ किया गया था जिससे पुलिसकर्मियों एवं उनके परिवारजनों को दैनिक उपयोगी वस्तुएं (राशन, दूध फल, सब्जी इत्यादि) सामान उचित मूल्य दरों पर पुलिस लाइन के अंदर ही सुलभता से मिल पा रहे है। पुलिस परिवार के लिए की गई इस पहल को पुलिस एवं उनके परिवारों द्वारा खूब सराहा जा रहा है यह पहल वैश्विक महामारी के दौर में भीड़ पर नियंत्रण करने का भी एक बेहतर प्रयास है ।।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) बिंदुखत्ता वन अधिकार समिति ने, चीफ सेक्रेटरी के नाम दिया ज्ञापन राजस्व ग्राम की अधिसूचना जारी करने की करी मांग ।।
Ad
To Top