उधमसिंह नगर

निजी चिकित्सकों की प्रशासन के साथ बैठक, लिए कई निर्णय

निजी चिकित्सको के साथ प्रशासन ने किया बैठक का आयोजन

काशीपुर

काशीपुर । कोरोना वायरस महामारी जैसे संकट के समय में लोगों को स्वास्थ्य संबंधी हो रही परेशानियों से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ने बैठक का आयोजन किया। जिसमें प्रशासन ने निजी चिकित्सकों के साथ बैठक करते हुए लोगों को राहत दिए जाने पर विचार विमर्श किया है।
बता दें कि पूरे देश भर में लॉक डाउन का तीसरा चरण चल रहा है। लॉक डाउन के दौरान भारी मात्रा में लोग अपने मरीजों को लेकर जनपद से बाहर जा रहे थे। जिससे कोरोनावायरस फैलने का डर बन रहा था। जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन ने काशीपुर के आईएमए के चिकित्सकों के साथ नगर निगम में बैठक आयोजित की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब पंचकेदारों में एक मद्महेश्वर धाम होगा विकसित. सीएम धामी के निर्देश के बाद तैयारियां तेज ।।।

जिसमें प्रशासन ने निजी चिकित्सकों से लोगों का आयुष्मान योजना के अंतर्गत उपचार करने की मांग की है। जिससे लोगों को निशुल्क उपचार कराने के लिए देहरादून और दिल्ली जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं चिकित्सकों ने भी प्रशासन द्वारा रखे गए सुझाव का स्वागत किया और महामारी के दौर में अपना योगदान देने की बात कही। वही कोविड-19 के नोडल अधिकारी बंशीधर तिवारी ने बताया कि कोरोनावायरस के अतिरिक्त जो भी उपचार आयुष्मान कार्ड धारक मरीज कराएगा उसका बिल आयुष्मान योजना और रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) और लाइन में लगकर डीएम ने बनाया पर्चा. पहुंचे डॉक्टर के चेंबर में अस्पताल में मचा हड़कंप ।।

Ad Ad
To Top