उत्तराखण्ड

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने आर्थिक मंदी से जूझ रहे ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को पटरी पर लाने के लिए सरकार से राहत पैकेज की करी मांग ।

हल्द्वानी

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के कुमाऊं मंडल प्रवक्ता हरजीत सिंह चड्ढा ने राज्य सरकार से मांग करते​ हुए कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी पेट्रोल और डीजल के दामों को कम कर के ट्रांसपोर्टरों और आम जनता को राहत दी जाए । साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व में तीन महा के टैक्स माफी को लेकर कई बार सरकार को ज्ञापन दिए गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई उन्होंने उन ज्ञापित पत्रों पर शीघ्र से शीघ्र विचार कर ट्रांसपोर्ट जगत को राहत दिए जाने का अनुरोध किया ।
श्री चड्ढा ने कहा कि नोवल कोरोनावायरस कॉविड19 विश्वव्यापी महामारी काल के चलते ट्रांसपोर्ट जगत बुरी तरह प्रभावित है। खनन बंद है ,उद्योग बंद है काम ना मिलने के कारण अधिकांश लोगों को अपने वाहन सरेंडर कराने पड़ गए हैं जिससे ट्रांसपोर्टरों के आगे आर्थिक संकट उत्पन्न हो चुका है उन्होंने कहा कि आज डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, इंश्योरेंस हर साल बढ़ाया जा रहा है, जिससे स्थिति और विकराल होती जा रही है उन्होंने सरकार से ट्रांसपोर्टरों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए राहत पैकेज की घोषणा करने​ के साथ 3 माह का टैक्स माफ करने की मांग की।

Ad Ad
To Top