उत्तराखण्ड

दु:खद-:यहां भी पति पत्नी ने की आत्महत्या,परिवार में कोहराम,लव मैरिज का रिश्ता नहीं टिक पाया जीवन में ।।

सितारगंज।
जोशीमठ में पत्नी ने फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या की वही पति अलकनंदा नदी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर गया वही शक्तिफार्म क्षेत्र के ग्राम सुरेंद्र नगर में नव दंपती की संदिग्ध हाल में मौत से हड़कम्प मच गया। मंगलवार को पति ने किराये के कमरे में जहर खाने से मौत हो गई थी।तो बुधवार को पत्नी ने पेड़ से फंदे पर लटक कर जान दे दी। सूचना मिलने पर तहसीलदार और कोतवाल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी मौत के पीछे कारणों का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(गजब) बनबसा के तीन युवकों को बेच दिए तीस हजार थाई भाट में, एक गिरफ्तार ।।

बताया जा रहा है कि ग्राम बैकुंठपुर निवासी विपलुप मंडल और दीपा मंडल ने करीब सात माह पहले घर वालों के विरोध के बाबजूद प्रेम विवाह किया था तथा युवक सिडकुल में नौकरी किया करता था। इसके बाद दोनों ग्राम सुरेंद्र नगर में किराये का कमरा लेकर रहने लगे। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दंपति की मौत हो गई है। पति की कमरे में जहर खाने से मौत हो गई जबकि पत्नी गांव के तालाब के पास एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटकी मिली। इस पर तहसीलदार परमेश्वरी लाल और कोतवाल प्रकाश सिंह दानू मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) जवाहर नवोदय विद्यालय में दाखिला के लिए डेट बढ़ी, इस तारीख तक कर सकते आवेदन हैं ।।

बताया जाता है कि मंगलवार शाम विप्लव शाम करीब 7:30 बजे दीपा के चीखने चिल्लाने पर पड़ोसी एकत्र हो गए। दीपा ने बताया कि उसके पति विप्लव ने जहर खा लिया है। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंचे विप्लव के परिजन उसे लेकर सितारगंज अस्पताल जा रहे इस बीच विप्लव ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में आपदा प्रबंधन के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सक्रिय दृष्टिकोण।।

विप्लव के दीपा के घर के पर हंगामा करने लगे। इस बीच दीपा रात के अंधेरे में चली गई। बुधवार सुबह छह बजे टैगोरनगर वार्ड में खाली पड़े मकान के पास बने तालाब के किनारे आम के पेड़ पर उसका लटका मिला। सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह टीम के सा मौके पर पहुंचे।

Ad Ad
To Top