उत्तराखण्ड

दु:खद-: नशा मुक्ति केंद्र से गायब युवतियों ने पकड़े जाने के बाद संचालक पर ही लगाया मारपीट और दुराचार का आरोप, वार्डन गिरफ्तार,आरोपी संचालक फरार ।।

देहरादून
जिन युवतियों की सुरक्षा का जिम्मा नशा मुक्ति केंद्र के पास था उसके ही संचालक ने महिलाओं का शारीरिक शोषण किया है यह आरोप बीते दिनों नशा मुक्ति केंद्र से ताला तोड़कर गई युवतियों ने पकड़े जाने के बाद आज पुलिस के सामने बयां किया युवतियों की आपबीती सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई पुलिस के मुताबिक लड़कियों ने बयान दिया है कि नशा मुक्ति केंद्र का संचालक विद्या दत्त रतूड़ी उनके साथ लगातार बलात्कार और मारपीट करता था। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर नशा मुक्ति केंद्र की लड़कियों के बयान के आधार पर नशा मुक्ति संचालक विद्या दत्त रतूड़ी और वार्डन विभा सिंह के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और वॉर्डन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि शारीरिक शोषण, करने वाला आरोपी फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)श्री बदरीनाथ धाम में माता मूर्ति उत्सव मना उल्लास पूर्वक।

जानकारी के अनुसार वाक एंड विन सोबेर लीविंग होम एंड काउंसिलिंग सेंटर (नशा मुक्ति केंद्र) जो प्रकृति विहार लेन नंबर 12 टर्नर रोड क्लेमेंट टाउन से 4 नशे के उपचाराधीन तेजो बीते दिनों भाग गई थी। पुलिस के अनुसार केंद्र में जाकर जानकारी एकत्र की गई तो ज्ञात हुआ है कि उक्त केंद्र मे उपचाराधीन 4 लडकियां मौका देखकर केंद्र से भाग गई हैं। जिनकी तलाश की जा रही थी। जिन्हें पुलिस ने रेसकोर्स स्थित एक होटल से बरामद कर लिया था। पुलिस पूछताछ में युवतियों ने आपबीती सुनाई तो पुलिस सकते में आ गई स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए संस्था के वार्डन को गिरफ्तार कर लिया है मामले में आरोपी नशा मुक्ति केंद्र संचालक फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं, मामले में महिला आयोग भी सक्रिय हो गया है।

Ad Ad
To Top