उत्तराखण्ड

जन जागरूकता–:बंगाली एकता मंच ने सितारगंज विधानसभा में किया मास्क वितरण ।

सितारगंज

शक्तिफार्म क्षेत्र में वैश्विक महामारी कोविड-19 के शुरुआती दौर से बंगाली एकता मंच गरीब और जरूरतमंद परिवारों की हर संभव मदद कर रहा है।
संगठन के महिला एवं पुरुष कार्यकर्ता घर – घर जाकर गरीब और जरूरतमंद परिवारों के इलाज भोजन और आवश्यक जरूरत का सामान पहुंचा रहे हैं।अब तक बंगाली एकता मंच के कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन में कुछ राहत मिलने के बाद दिनेशपुर,रूद्रपुर,,शक्तिफार्म, लालकुआं, भूड़िया कॉलोनी , पीलीभीत के विभिन्न क्षेत्रों में करीब 15000 हजार से अधिक मास्क वितरण कर लोगों में जन जागरूकता अभियान चलाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए भी जागरूक किया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) डीएम ने कहां लगेगा स्पेशल पेंशन शिविर ।।(डीएम का जनता दरबार)


बंगाली एकता मंच के अध्यक्ष सुब्रत कुमार विश्वास ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण से निपटने के लिए बृहद जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है संगठन के महिला एवं युवा सदस्य आने वाले समय में और भी जरूरतमंद परिवारों तक मास्क का वितरण कर वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए डोर टू डोर गरीब और आम जान तक जागरूक करेंगे।
श्री विश्वास का कहना है कि बंगाली एकता मंच के युवा आज भी तन मन धन से अपने क्षेत्र मैं लगे हैं उन्होंने लोगों से अपील की कि इस वैश्विक महामारी में करोना वायरस से निपटने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ जरूरत होने पर ही अपने घर से बाहर निकले। इस दौरान बंगाली एकता मंच के उपाध्यक्ष अक्षय विश्वास, और बंगाली एकता मंच के महिला मीडिया प्रभारी जसोदा बर्मन ने शक्ति फार्म क्षेत्र में बच्चों के लिए छोटे मास्क बनाने का कार्य भी आरंभ कर दिया है।
युवा कार्यकर्ता अक्षय सूरज मिस्त्री और जसोदा बर्मन ने यह निर्णय लिया कि शक्ति फार्म क्षेत्र के अंदर 3000 छोटे मास्क का निर्माण किया जाएगा।
मास्क वितरण के कार्यक्रम में मीडिया प्रभारी आशीष मलिक, रेशमा बराल ज्योति दास अभिषेक विशाल मंडल राजा हलदर अमित बैरागी मनोज हालदार कृष्णा वाला विकास राय आदि लोग उपस्थित थे।।

To Top