उत्तराखण्ड

खबर खास–: पुलिस को गलत सूचना देना पड़ा महंगा, युवक का हुआ इस धारा में चालान । टिफिन टॉप से पैदल पहुंचा था पुलिस के पास युवक।

नैनीताल।
रविवार पुलिस को एक युवक द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की गलत सूचना देना महंगा पड़ा पुलिस ने युवक को धारा 81 के अंतर्गत चालान कर उसे कड़ी नसीहत दी।


घटनाक्रम के अनुसार दोपहर लगभग दो बजे ओजस पुत्र राकेश शर्मा निवासी भगत सिंह चौक रुद्रपुर उधम सिंह नगर मैं थाने पर आकर बताया कि वह रुद्रपुर से नैनीताल घूमने आया था। समय करीब 11 बजे उसने अपनी मोटर साइकिल अयारपाटा क्षेत्र में खड़ी की थी। जहां से वह पैदल टिफिन टॉप घूमने चला गया। जब वह वापस आया तो वहां पर उसकी मोटरसाइकिल नहीं थी।
इस सूचना के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई तथा एसआई हरीश सिंह मैं मौके पर पहुंचकर तहकीकात की तो युवक की उक्त मोटरसाइकिल उसी स्थान पर खड़ी हुई मिली इस पर पुलिस ने पुलिस को गलत सूचना देने पर जमकर फटकार लगाई युवक ने माफी मांगते हुए बताया कि साहब मैं टिफिन टॉप से आते समय रास्ता भूल गया था और मैंने सोचा कि शायद मेरी मोटरसाइकिल चोरी हो गई है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए झूठी सूचना देने पर 81 पुलिस एक्ट में युवक का चालान कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) यहां डीएम के निर्देश पर पांच बच्चे कराए गए आजाद।।
To Top