उत्तराखण्ड

कबाड़ी का ई-रिक्शा बना कबाड़,कबाड़ी को ई-रिक्शा कबाड़ बनाते हुए दिल नहीं पसीजा, पुलिस ने किया एक को गिरफ्तार

ई-रिक्शा चोरी का पर्दाफाश ,किच्छा से आरोपी गिरफ्तार

लालकुआं।
कोतवाली पुलिस ने कबाड़ का काम करने वाले व्यापारी के ई-रिक्शा चोरी का खुलासा कर इस घटना में शामिल एक आरोपी को किच्छा उधमसिंह नगर से गिरफ्तार करने के साथ ही ई-रिक्शा का सामान बरामद किया। आरोपियों द्वारा ई-रिक्शा को पूरी तरह कबाड़ में बदल दिया था ।
नगर के वार्ड नंबर 4 आजाद नगर निवासी रामकिशोर अग्रवाल पुत्र स्वर्गीय दयाल अपने ई रिक्शा से कबाड़ का काम करते थे कुल का ई रिक्शा संख्या यूके 04 ईसी-0014 विगत 13 अक्टूबर को घर के समीप से चोरी हो गया था। पीड़ित रामकिशोर ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस में दी। कोतवाल सुधीर कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात चोर के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने के साथ ही चोरी के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया। पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने के साथ ही सुरागकशी कर पंजाबी मोहल्ला टीचर कॉलोनी वार्ड नंबर 16 किच्छा से अभियुक्त अमित कश्यप पुत्र भूप राम को गिरफ्तार किया मौके से पुलिस ने पूरी तरह कटा हुआ ई-रिक्शा का कबाड़ बरामद किया। जिसमें नंबर प्लेट ,चेसिस ,4 जाली ,कमानी ,छतरी ,हैडिल शामिल है।
पुलिस ने मामले में दो अन्य आरोपियों को भी वांछित किया है। पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
सफलता पाने वाली टीम में कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश सागर ,उप निरीक्षक इंद्रजीत सिंह ,सीपी नीरज सिंघल , कांस्टेबल तरुण मेहता , गंगा सिंह , किशोर चंद शामिल रहे।

To Top