उत्तराखण्ड

शर्मसार किया इस युवक ने, नाबालिक को बनाया अपना शिकार,मामला दर्ज।।

हल्द्वानी-
ऐसा कोई दिन नहीं होता है जिस दिन देव भूमि को शर्मसार करने वाली घटना ना हो ताजा घटनाक्रम के अनुसार हल्द्वानी से नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात की खबर सामने आई है जहां नाबालिक को गुमराह कर युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया इस घटना से परिवार में दुखों का पहाड़ टूट गया।

थाना काठगोदाम क्षेत्र में एक युवक ने नाबालिग छात्रा को स्कूटी में घुमाने का झांसा देकर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब छात्रा की हालत बिगड़ी तो युवक उसे जंगल में ही छोड़कर अपनी स्कूटी से भाग निकला। किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और सारी आपबीती अपने परिजनों को सुनाई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) गढ़ी नेगी बनी नगर पंचायत कैबिनेट में लगी मुहर।।

यह भी पढ़ें 👉(मौसम अपडेट)मौसम विभाग ने किया रेड अलर्ट जारी, इन जनपदों में होगी भारी बारिश।।

घटना मंगलवार की शाम की है। बुधवार को किशोरी के पिता पुलिस थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ तहरीर दी। एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र, सीओ सिटी शांतनु पाराशर ने मौके के मुआयना करके काठगोदाम थाना प्रभारी को आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जल्दी गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)शिक्षा विभाग में सभी अटैचमेंट खत्म.आदेश जारी ।।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पड़ोसी युवक 15 वर्षीय छात्रा को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया। इसके बाद डरा-धमका दुष्कर्म किया। इस दौरान नाबालिग की हालत बिगड़ गई। इसके बाद आरोपी उसे जंगल में छोड़कर स्कूटी से भाग निकला। किसी तरह घर पहुंची पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)हरिद्वार.बरेली. मुरादाबाद. होंगे स्टॉपेज. कल होगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन प्रारंभ।।

यह भी पढ़ें 👉दुख़द-: कलयुगी मां ने बच्चे को फेंका जंगल में, पुलिस ने शिशु का शव लिया कब्जे में,जांच पड़ताल प्रारंभ।।

काठगोदाम एसओ विमल मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया। पीड़ित का मेडिकल कराया गया। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

To Top