उत्तराखण्ड

मौसम ब्रेकिंग-:मौसम विभाग ने फिर जारी किया पूर्वानुमान,भारी से बहुत भारी बरसात की आशंका।।

देहरादून
उत्तराखंड राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने अपने 5 दिनों का मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए येलो अलर्ट जारी किया है तथा लोगों को सतर्कता बरतने की अपील की है।
मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के मौसम वैज्ञानिक विक्रम सिंह के अनुसार राज्य में अगले 5 दिनों तक भारी वर्षा की चेतावनी जारी की गई है उत्तराखंड राज्य के देहरादून, पौड़ी, हरिद्वार, नैनीताल, चंपावत,उधम सिंह नगर तथा बागेश्वर जनपदों में सोमवार 23: अगस्त को कहीं कहीं तेज बौछार के साथ भारी वर्षा होने की संभावना जताई गई है साथ ही कहीं कहीं अकाशीय बिजली चमकने के साथ-साथ गर्जन होने की भी संभावना है।
मौसम पूर्वानुमान के अनुसार 24 अगस्त को राज्य के देहरादून,पौड़ी, हरिद्वार,नैनीताल,चंपावत,उधम सिंह नगर,तथा बागेश्वर जनपदों में कहीं-कहीं तेज भारी बारिश होने तथा कहीं-कहीं अकाशीय बिजली चमकने के अलावा 25 अगस्त को उत्तराखंड राज्य के जनपदों में कहीं-कहीं अकाशीय बिजली चमकने के साथ गर्जन होने वह तेज बौछार पड़ने की संभावना व्यक्त की गई है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार 26 अगस्त को राज्य के देहरादून,पौड़ी,नैनीताल, चंपावत तथा पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं तेज बौछार के साथ भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना साथ ही राज्य में कहीं-कहीं अकाशीय बिजली चमकने के साथ गर्जन होने की भी भविष्यवाणी की गई है।

To Top