उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:(हल्द्वानी) (विषपान मामला) ससुरालियों पर महिला की हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की प्रारंभ, मोटरसाइकिल की थी डिमांड ।।

हल्द्वानी।
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर निवासी महिला के विषपान से मौत के मामले में यहां पहुंचे मायके पक्ष ने ससुरालियों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया तथा कहा कि ससुराल पक्ष हमेशा दहेज के लिए हमारी पुत्री को प्रताड़ित किया करते थे जिस तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।
पुलिस को सौंपी तहरीर में रामकुमार सिंह पुत्र सोनपाल सिंह निवासी ग्राम चन्दोखा थाना मदनापुर जिला शाहजहांपुर ने कहा है कि उसने बागजाला, गौलापार निवासी प्रमोद सिंह पुत्र विश्राम सिंह व अन्य ससुराली उसकी 28 वर्षीय पुत्री सुनीता से लगातार दहेज में बुलट मोटर साइकिल की मांग कर रहे थे। असमर्थता जताने पर वह उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। इस बीच उसे 16 जुलाई को फोन पर यह सूचना मिली कि उसकी पुत्री की मृत्यु हो गई है। यहां आने पर उसे पता चला कि उसकी पुत्री की मौत 15 जुलाई को हो चुकी है, लेकिन ससुरालियों ने उन्हें इसकी सूचना अगले दिन दी। आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री की हत्या ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर की है। उसे जहर देकर मारने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

To Top