उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-: रामपुर की महिला का बैग पहुंचा काठगोदाम रेलवे स्टेशन, रेलवे सुरक्षा बल की कांस्टेबल की इमानदारी से पहुंचा सही हाथों में, महिला ने जताया RPF का आभार।

हल्द्वानी
यात्रा के दौरान छूटे बैग को रेलवे सुरक्षा बल के कांस्टेबल के द्वारा सुरक्षित काठगोदाम पोस्ट पर जमा कर दिया जहां पर रामपुर से पहुंची महिला ने उक्त बैग को पाकर रेलवे सुरक्षा बल की प्रशंसा की।
बीते रोज दिल्ली से रामपुर की यात्रा करने के दौरान रामपुर की महिला समीना राहत पत्नी मो0 इलियास राजद्वारा रोड रामपुर अपने परिवार के साथ ट्रेन संख्या 02040 में यात्रा कर रही थी तभी ट्रेन से उतरते वक्त उनका बैग कोच में ही छूट गया ट्रेन जब काठगोदाम स्टेशन के प्लेट फार्म पर पहुची तो चेकिंग के दौरान कांस्टेबल पवन सिंह खड़ायत को गाड़ी के कोच सं0 सी-01 के वर्थ सं0 50 में एक लावारिस बैग मिला

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) प्राइवेट पब्लिशर्स की स्कूलों में नहीं लगेगी बुक,डीएम ने कार्रवाई के दिए निर्देश ।।

जिसमें दैनिक उपयोगी सामान कपड़े, नये जूते , लेडीज शेण्डिल कलाई घड़ी कीमती रु0 1500 एवं मेकअप का सामान था सहित सभी नया सामान करीब 15,000 का था। रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक रणदीप कुमार ने बताया कि महिला के द्वारा दी गई जानकारी को पुख्ता मानते हुए तथा रेलवे टिकट एवं हर चीज को तस्दीक कर उक्त महिलाओं को वह बैग सुपुर्द कर दिया गया जिस पर महिला ने रेलवे सुरक्षा बल का आभार जताया।

To Top