उत्तरकाशी

ब्रेकिंग-: रात को ग्राहक के पास जाने से पहले पकड़ी गई युवतियां, दो युवक भी कार में आपत्तिजनक स्थिति में हुए गिरफ्तार, कार बरामद, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की बड़ी कार्रवाई ।।

रुद्रपुर
समाजिक ताने-बाने को तोड़ने का काम कर रहे 5 लोगों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दिनेशपुर के पास से एकांत में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार पर छापा मारकर गिरफ्तार किया यह लोग कार में अश्लील हरकत कर रहे थे पकड़े गए दो युवक और तीन युवतियां पूछताछ के लिए कोतवाली लाई गई जहां युवकों ने बताया कि हम लोगों की यह एक टीम है जो युवतियों को जरूरतमंद ग्राहकों के लिए दस हजार में प्रति नाइट मैं भेजते थे।

पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनमें से तीन हजार युवती को देते थे बाकी 7000 दोनों युवक आपस में बांट लेते हैं। बताया कि वह यह काम लंबे समय से कर रहे हैं। जहां ग्राहक ज्यादा पैसे देते हैं वही चले जाते हैं। उन्होंने बताया कि अधिकांश नैनीताल, हल्द्वानी व रुद्रपुर में ही काम करते हैं। युवतियों ने भी इस धंधे में शामिल होने की बात स्वीकारी है। दोनों ने बताया कि आज ग्राहक को देने से पहले हम दोनों ने इन तीनों युवतियों के साथ अनैतिक कार्य 500-1000 रुपए में करने हेतु तय किया था। इसीलिए आज वह रोड के आम के बाग में गाड़ी खड़ी कर अनैतिक कार्य कर रहे थे वाहन के कागजात मांगने पर वह नहीं दिखा सके। पकड़े गए लोगों में रियासत अली निवासी वार्ड नंबर 15 पहाड़गंज रुद्रपुर, विवेक बोस निवासी चंदन गढ़ वार्ड नंबर तीन थाना दिनेशपुर, नजीरा बीबी उर्फ मीना पत्नी अकरम वेग निवासी फतीकी घोराडाल साउथ पश्चिम बंगाल, लीमा राय पत्नी सुप्रभात निवासी ग्राम बामनगाछी थाना 12 7 जिला नार्थ वेस्ट बंगाल तथा लक्ष्मी राय पत्नी गणेश निवासी जोशी कॉलोनी थाना न्यूरिया पीलीभीत शामिल हैं।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)हरिद्वार.बरेली. मुरादाबाद. होंगे स्टॉपेज. कल होगी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन प्रारंभ।।

पुलिस ने एमबी एक्ट के तहत इस वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। उसके साथ ही पांचों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से 5 मोबाइल फोन, पांच आधार कार्ड, तीन एटीएम, एक पैन कार्ड, ₹ स्विफ्ट डिजायर कार बरामद हुई है। टीम में निरीक्षक बसंती आर्य के अलावा कांस्टेबल नवीन गिरी, कपिल भाकुनी, प्रियंका आर्य, भूपेंद्र सिंह शामिल थे।

To Top