उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:युवक की नादानी पड़ी शादी पर भारी, आपत्तिजनक फोटो भेज कर तोड़ी युवती की शादी, परिवार है दुखी,पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार ।।

लालकुआं
वैवाहिक बंधन के सूत्र में बंधने जा रही युवती की आंखें उस समय पत्थरा गई जब तय समय पर वैवाहिक बंधन में बंधने जा रही रस्मों को युवक द्वारा की गई घिनौनी हरकत ने तबाह कर दिया इन हालातों पर गुस्साए युवती के परिजनों ने कोतवाली में आपत्तिजनक तस्वीर को शेयर कर शादी तोड़ने का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज की जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लेकर उसका चालान कर दिया।
बताया जाता है कि कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता वीआईपी गेट की रहने वाली एक युवती 12 अगस्त को वैवाहिक बंधन में बंधने जा रही थी लेकिन इससे पूर्व पास के रहने वाले एक युवक ने उक्त युवती के साथ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो लड़के वालों के घर भेज दिया जिसके बाद उक्त युवती का रिश्ता टूट गया ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) मौसम विभाग के अलर्ट के बाद, जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर. भारी बरसात को लेकर अपर जिलाधिकारी ने अधिकारियों को किया सतर्क।।

घटना से आहत
युवती के पिता ने लालकुआं कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि उसकी बेटी की शादी उधम सिंह नगर निवासी एक युवक से तय हो गई थी । इस दौरान पास के रहने वाले एक युवक ने लड़के वालों के पास उसकी बेटी के साथ अपनी कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो लड़के वालों को भेज दिया जिससे लड़के के परिजनों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसकी बेटी से शादी तोड़ दी ।
युवती के पिता ने कहा कि उसकी बेटी की बरात 12 अगस्त को आनी थी शादी की सभी तैयारियां पूरी कर ली थी लेकिन अंत समय में लड़कों वालों ने शादी करने से मना कर दिया। वह इस गंभीर मामले में लालकुआं पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल प्रारंभ कर दी है तथा जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है ही

To Top