उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:यहां हुई सड़क दुर्घटना,सूमो चालक की हुई दुखद मौत, मंडी सब्जी लेकर आ रहा था वाहन ।।

नैनीताल।
खूनी मंडे को सब्जी ला रहा वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया इस घटना में रुसी गाँव निवासी कार चालक सुन्दर सिंह मेहरा की मौके पर ही मौत हो गयी , वहीँ कार सवार दूसरा व्यक्ति घायल हो गया है। हादसा नैनीताल के समीप बल्दियाखान क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के अनुसार नैनीताल के समीप रुसी ग्राम निवासी सुन्दर सिंह मेहरा रोजाना की तरह प्रातः 5 बजे अपने वाहन टाटा सूमो संख्या यूए04-डी-8595 से सब्जी लेकर हल्द्वानी मंडी को जा रहे थे।
इसी दौरान बल्दियाखान के निकट उनके वाहन का पिछला दरवाजा खुल गया। हड़बड़ाहट में वाहन के दरवाजे को बंद करने के प्रयास में वाहन पहाड़ी से टकराकर रोड में ही पलट गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)उपनल के इन कर्मचारियों को बड़ा झटका. हटाए गए यह कर्मचारी।।

जिसके बाद मौके पर पहुंची तल्लीताल थाना पुलिस ने वाहन से दबे व्यक्तियों को बाहर निकाला। इस हादसे में वाहन के नीचे दबने से रुसी ग्राम निवासी 35 वर्षीय सुन्दर सिंह मेहरा पुत्र श्री हरक सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी , वहीँ वाहन में सवार अन्य साथी खगन पुत्र प्रेम घायल हो गए हैं , जिन्हे उपचार के लिए बीडी पांडेय चिकित्सालय नैनीताल भेजा गया है। वहीँ मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भिजवा दिया गया है।

To Top