उत्तरकाशी

ब्रेकिंग-: बाल-बाल बचा बाइक सवार,चीड़ का पेड़ गिरने से हुआ बुरी तरह से घायल बाइक,और पेड़ के नीचे फसा रहा काफी देर, अस्पताल में भर्ती यहां का है मामला ।।

उत्तरकाशी
पर्वतीय क्षेत्र में हो रही लगातार बरसात एवं भूस्खलन के चलते सड़क पर चलने वाले लोगों के सामने लगातार खतरा बना हुआ है कही कार नदी में समा रही है तो कहीं भूस्खलन के चलते वाहन इसकी चपेट में आ रहे हैं ताजा मामला यहां तब देखने को मिला जब एक बाइक सवार पेड़ की चपेट में आ गया और घण्टों युवक पेड़ व बाइक के बीच फंसा रहा।
यह घटना तब घटी जब पुरोला मोरी रोड पर जरमोला के पास पेड़ की चपेट में आने से अरविंद पुत्र जसपाल निवासी टौंस वन प्रभाग पुरोला जख्मी हो गया, बाइक सवार युवक के ऊपर चीड़ का पेड़ आ गिरा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया गनीमत यह रही कि सिर पर हेल्मेट होने की बजह से उसकी जान बच गयी तथा पैर में फैक्चर हो जाने से घायल अवस्था में पेड़ के नीचे फंसे होने के कारण कराता रहा ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) काठगोदाम से चलेगी वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन, काठगोदाम रेलवे स्टेशन हो रहा है अपग्रेड,।।

उसी बीच मोरी से मुल्जिम को उत्तरकाशी ले जा रहे दरोगा भावना बिरला, कांस्टेबल रघुवीर सिंह और संदीप रौथाण ने स्थानीय लोगो के साथ मिलकर व बस का जैक लगाकर युवक को निकाला और निजी वाहन में अस्पताल पहुँचाया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) बुजुर्ग महिला की शिकायत का आयुक्त ने लिया संज्ञान, मकान मालिक की लगाई फटकार।।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के जवान सहित स्थानीय लोगो की मदद से युवक को पेड़ के नीचे से निकाला जा सका ।उसके लिए भी बस का जैक लगा कर पेड़ को उठाया गया , रोड़ अभी भी बन्द है जिसे जेसीबी मशीन से हटाया जायेगा। युवक को पुरोला अस्पताल लाया जा रहा है ।

To Top