उत्तरकाशी

ब्रेकिंग-: जुलाई में आई आपदा के बाद बहे पुल के बाद नए बने वैली पुल से आज आवागमन हुआ सुचारू,जनता ने ली राहत की सांस ।।

उत्तरकाशी

जुलाई में आई भीषण आपदा के बाद मची तबाही में बह गए पुल को आज जिला अधिकारी के निर्देश के बाद लोगों के आवागमन के लिए खोल दिया गया इस पुल से बनने से हैं क्षेत्र के लोगों को बहुत बड़ी राहत मिली है।
उत्तरकाशी- घनसाली-तिलवाड़ लम्बगांव मोटर मार्ग रविवार को आवगमन के लिए बहाल हो गया है। लोक निर्माण विभाग द्वारा बैली ब्रिज का कार्य एक माह के भीतर पूर्ण कर सड़क मार्ग को यातायात के लिए बहाल किया। जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने वैली ब्रिज का स्थलीय निरीक्षण कर जायजा लिया। तथा वाहनों को उनके गन्तव्य के लिए रवाना किया। गौरतलब है कि बीते माह जुलाई में आयी प्राकृतिक आपदा में उत्तरकाशी- घनसाली तिलवाड़ लम्बगांव मोटर मार्ग साड़ा में पुल बहने के चलते मार्ग अवरुद्ध था क्षेत्र के दर्जनों गांव को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था इस पुल के बनने से अब लोगों ने राहत की सांस ली है l

यह भी पढ़ें 👉  (अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस) गोरखपुर.लखनऊ.इज्जत नगर से काठगोदाम तक ट्रेन व्यवस्था रही महिलाओं के जिम्मे. लालकुआं से कासगंज तथा मालगाड़ी का संचालन भी किया महिला लोको पायलट ने।।

इस दौरान ब्लॉक प्रमुख भटवाड़ी विनीता रावत,डुंडा शैलेन्द्र कोहली,अधिशासी अभियंता लोनिवि राजेन्द्र सिंह खत्री सहित अन्य उपस्थित थे।

To Top