अल्मोड़ा

ब्रेकिंग-:जिम ट्रेनर था आशिक नशा की गोली देकर की पति की हत्या दोनों गिरफ्तार।।

देहरादून

पति को नींद की अत्यधिक गोली खिलाकर हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस साजिश में शामिल उसका प्रेमी जिम ट्रेनर भी पुलिस ने धर दबोचा।

28 मई को अस्पताल के माध्यम से एक ब्रॉड डेथ मेमो मृतक पंकज भट्ट पुत्र दिनेश भट्ट निवासी राज राजेश्वरी एनक्लेव नथुवाला उम्र 43 वर्ष का रायपुर पुलिस को प्राप्त हुआ 29 मई को मृतक की मां पुष्पा भट की तहरीर पर धारा 302/120b के तहत मुकदमा दर्ज किया ।
इस बीच पुलिस को मृतक की पत्नी विजयलक्ष्मी उर्फ विजया का किसी दीपक नाम के लड़के के साथ प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली पुलिस ने मृतक की पत्नी विजयलक्ष्मी से उनके घर पर जाकर पूछताछ की प्रथम दृष्टया पूछताछ में उसने आरोपों से इनकार किया लेकिन बार-बार बयानों में उलझ जाने के बाद मृतक की पत्नी एवं उसके प्रेमी की कॉल डिटेल रिकॉर्ड की जांच की तो पुलिस ने दीपक पुत्र राम चंद्र निवासी अमल अतर्रा को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) [लोकसभा चुनाव] शराब की दुकानें बंद रखने की आई बड़ी अपडेट.इस तरह से राज्य की सीमा से सटे क्षेत्र में भी बंद रहेंगी दुकानें,अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जारी की अपडेट।।

यह भी पढ़ें 👉1 जून से क्या मिल सकती है लोग डाउन में छूट

दीपक ने पूछताछ में बताया कि उसका एवं विजयलक्ष्मी का वर्ष 2018 से मिलना जुलना है एवं वह जिम ट्रेनर है जहां 2018 में ही उसकी मुलाकात विजय लक्ष्मी से बॉडी टेंपल जिम में हुई थी तभी से दोनों की दोस्ती हो गई थी एवं कुछ दिनों पहले ही विजयलक्ष्मी ने दीपक को बताया कि उसके पति को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया है जिसके बाद दीपक ने विजया को नींद की गोली लाकर दी 27 मई को रात्रि में विजयलक्ष्मी ने योजनानुसार दीपक से बात कर अपने पति को अत्यधिक नींद की गोली खिला दी जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)मास्टर साहब बने रेलवे के अधिकारी. बच्चों को रेल संरक्षा का पढ़ाया पाठ ।।

पुलिस ने विजया और दीपक को मुकदमा अपराध संख्या 304 /2021 धारा 302 120 बी भा द वि के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) प्राइवेट पब्लिशर्स की स्कूलों में नहीं लगेगी बुक,डीएम ने कार्रवाई के दिए निर्देश ।।

To Top