उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग–: (चंपावत)जाको राखे साइयां मार सके ना कोई,भूस्खलन की चपेट में आने से एक कार और ट्रक गहरी खाई में गिरे,घायलों का चल रहा है अस्पताल में इलाज ।।

चम्पावत
पहाड़ों में हो रही लगातार बरसात के चलते यहां का जनजीवन अस्त व्यस्त है आज यहां बनलेख में हुए एक हादसे में भूस्खलन के चलते दो वाहन खाई में जा गिरे , जिससे वहां हड़कंप मच गया जिनमे एक ट्रक तथा एक कार शामिल है।
बताया जाता है कि पिथौरागढ निवासी खेम सिंह सामंत अपनी पत्नी तथा तीन बच्चों एसआर गुडगाँव जा रहे थे। बनलेख पहुंचते ही अचानक भूस्खलन की चपेट में आने से उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी अचानक हुई इस घटना पर तुरंत मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरीके से पांचों सदस्य घायलों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला तथा उनको जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया ।
सूचना मिलने पर जिलाधिकारी विनीत तोमर तथा अपर जिलाधिकारी श्री त्रिलोक सिंह मर्तोलिया ने घटना स्थल का दौरा किया तथा जिला अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना। जिलाधिकारी ने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। इसके अलावा किसी हादसे में ट्रक भी गहरी खाई में जा गिरा तथा चालक को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा।

To Top