अल्मोड़ा

ब्रेकिंग–:क्रूरता पूर्वक वाहन में लाद कर ले जा रहे थे भैंसे, पुलिस ने किया दो लोगों को गिरफ्तार,वाहन सीज यहां का है मामला। ।

आठ भैंसो को अवैध रूप से क्रुरतापुर्वक वाहन में लादकर उत्तर प्रदेश ले जा रहे दो लोगो को किया गिरफ्तार, वाहन सीज
चम्पावत

चल्थी पुलिस के द्वारा अवैध रुप से क्रुरतापूर्वक रस्सो से बॉधकर आठ भैंसों को एक वाहन में लादकर उत्तर प्रदेश ले जाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है जबकि इस कार्य में लगे हुए वाहन को पुलिस ने सीज कर दिया है पकड़े गए दोनों युवक उन आठ भैंसों को एक वाहन में लाद कर उत्तर प्रदेश के न्यूरिया, कस्बे में ले जा रहे थे पुलिस ने इस अवैध रूप से कार्य में लिप्त वाहन कैंटर संख्या- UK03CA-1195 सीज कर दिया है पुलिस ने इस घटना में शामिल हरीश चन्द्र पुत्र आन सिंह, उम्र-30 वर्ष, निवासी ग्राम रमैला, थाना मंच, जनपद चम्पावत तथा वसीम पुत्र मौ0 हनीफ,उम्र-25 वर्ष, निवासी 53 मुहल्ला खव्वापुर, थाना न्यूरिया, जिला पीलीभीत, उत्तर प्रदेश को हिरासत में लेकर के पूछताछ की ।
पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने उक्त भैसों को मरोड़ाखान लोहाघाट ग्रामीण क्षेत्र से सस्ते दामों में खरीद थी तथा वह भैंसों को न्यूरीया पीलीभीत ले जा रहे थे। जबकि इनमें कुछ भैसों को न्यूरिया, पीलीभीत स्लाटरहाउस में ले जाना था लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही पकड़ लिया पुलिस की पूछताछ में उन्होंने यह भी बताया कि अमरिया, पीलीभीत में लगने वाले भैसों की बिक्री से सम्बन्धित साप्ताहिक मेला में भी उक्त भैसों को उंचे दामों मे बेचा जाता है जिसके लिए वह भैस ले जा रहे थे।

To Top