उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: विधायक ने यात्रियों को किया शर्मशार, चलती ट्रेन में अंडरवियर और बनियान में इस तरह से रहे थे घूम, सोशल मीडिया में फोटो हुआ वायरल।।

पटना
राजेंद्र नगर (पटना) से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने शर्मनाक हरकत की है। कपड़े उतारकर वो चलती ट्रेन में घूम रहे थे। गंजी और अंडरवियर पहनकर टहल रहे थे।

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का अंडरवियरल में फोटो वायरल हो रहा है। एक यात्री ने उनकी फोटो सोशल मीडिया पर डाली है। पटना-नई दिल्ली राजधानी तेजस एक्सप्रेस में गोपाल मंडल गंजी और अंडरवियर में घूम रहे थे। पैसेंजरों के विरोध करने पर गोपाल मंडल और उनके समर्थकों ने विधायक होने का धौंस दिखाया और धमकी दी।
तेजस में गंजी-अंडरवियर में घूम रहे थे विधायक गोपाल मंडल
गोपाल मंडल के गंजी-जांघिया में देखकर कोच में मौजूद दूसरे पैसेंजर ने कड़ी आपत्ति जताई। जिसके बाद विधायक गोपाल मंडल ने आपत्ति जताने वाले पैसेंजर के साथ गाली-गलौज करने लगे। चलती ट्रेन में कोच के अंदर जमकर हंगामा हुआ। बवाल के बाद ट्रेन में स्कॉर्ट कर रही आरपीएफ की टीम पहुंची। विधायक गोपाल मंडल और पैसेंजर को समझाने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(उत्तराखंड) आज रात से बिगड़ेगा मौसम का मिजाज. होगी राज्य भर में भारी बरसात. होगा पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय. मौसम वैज्ञानिक विक्रम सिंह ने वीडियो जारी कर किया अलर्ट।।

गोपाल मंडल के हरकत से हुए हंगामे के बीच ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन को क्रॉस कर चुकी थी। इस बात की पुष्टि RPF ने भी की है। दरअसल, तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच के सीट नंबर 13, 14 और 15 पर गोपाल मंडल सफर कर रहे थे। वहीं, जहानाबाद के रहने वाले प्रह्लाद पासवान अपने परिवार के साथ A-1 कोच में ही सीट नंबर 22-23 पर थे। पटना जंक्शन से नई दिल्ली का दोनों का टिकट था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)यहां कई अधिकारियों के तबादले. हुए प्रमोशन ।।

गंजी और अंडरवियर पहने टॉयलेट गए थे गोपाल मंडल
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर गंजी और अंडरवियर पहने टॉयलेट गए थे। जब वो वापस लौटे तो प्रह्लाद ने आपत्ति जताई। महिला यात्रियों का हवाला दिया। मगर गोपाल मंडल कुछ समझने को तैयार नहीं थे। बल्कि उल्टा हंगामा करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रेन में मौजूद आरपीएफ टीम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की रेल पुलिस को सूचना दी। जब ट्रेन वहां पहुंची तो यूपी की रेल पुलिस आई सब मामला शांत हो पाया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब हर माह मिलेगी वृद्धावस्था, विधवा, एवं विकलांग,पेंशन सीएम धामी ने डीबीटी के माध्यम से पेंशन की स्थांतरित।।

आपत्ति करनेवाले यात्री नहीं की लिखित शिकायत मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पैसेंजर प्रह्लाद ने किसी प्रकार की लिखित शिकायत नहीं की। फिर ट्रेन वहां से आगे के लिए रवाना हो गई। जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अपने अलग-अलग कारनामों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर अवैध रूप से रुपयों की उगाही करने का गंभीर आरोप लगाया था। फिर कुछ दिनों बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में डेप्युटी सीएम को आई लव यू कहते रहे।

To Top