क्राइम

बिग ब्रेकिंग-:बाइक हुई अनियंत्रित गिरी गहरी खाई में,भाई की मौत बहन भी घायल परिवार में कोहराम।।

पिथोरागढ़ – उत्तराखंड राज्य में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं पिथौरागढ़ मैं हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 12वीं के छात्र की मौत हो गई जबकि ग्रेजुएशन कर रही उसकी बड़ी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक बटकातोली चोनाला के रहने वाला 19 साल का करण सिंह पुत्र मोहन सिंह और उसकी बीए में पढ़ने वाली बड़ी बहन भावना 21 वर्ष शनिवार को बाइक से अपने घर को जा रहे थे। इस बीच गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर बाइक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। बाइक के अनियंत्रित होते समय बाइक के पीछे बैठी बहन भावना खाई में छिटक कर घायल हो गई जबकि करण सिंह बाइक सहित 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। सीधे चटटानों वाली खाई में गिरने के कारण करण की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तरकाशी) सिल्कयारा सुरंग के पास हादसा. मशीन गिरी. पिथौरागढ़ निवासी युवक की मौत।।

हादसे की जानकारी मिलते ही गंगोलीहाट से थाना अध्यक्ष किशनलाल अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे पुलिस और ग्रामीणों ने घायल भावना को खाई से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट भेजा जबकि मृतक करण सिंह को शाम को सड़क तक पहुंचाया। बताया जा रहा है कि दोनों भाई बहन गंगोलीहाट में अपने मामा के यहां रह कर पढ़ाई करते थे रविवार को अवकाश होने के चलते घर आ रहे थे।वहीं घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है।

To Top