उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग-: फार्म हाउस को बना रखा था बदमाशों का अड्डा,पंजाब पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई,चार बदमाश गिरफ्तार,क्या उत्तराखंड की शांत वादियों में अशांति फैलाने का था मकसद ?

काशीपुर

उत्तराखंड एसटीएफ और पंजाब पुलिस ने काशीपुर में चलाए संयुक्त ऑपरेशन में मुठभेड़ के बाद चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास ऑटोमेटिक हथियार बरामद किए गए। पूरे ऑपरेशन में गनीमत यह रही कि मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ। पुलिस चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। साथ ही उनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

उत्तराखंड की शांत वादियां उत्तरप्रदेश, पंजाब, दिल्ली, हरियाणा आदि राज्यों के खूंखार बदमाशों की शरण स्थली बन गई है। यहां होटलों, फार्म हाउस समेत अन्य सुरक्षित ठिकानों पर बदमाश आसानी से शरण ले रहे हैं। सोमवार को काशीपुर के एक फार्म में एसटीएफ और पंजाब पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाया। इस दौरान स्पेशल टास्क फोर्स की कुमाऊँ यूनिट सीओ पूर्णिमा गर्ग के साथ 16 सदस्यीय एसटीएफ टीम तथा पंजाब के organised क्राइम कंट्रोल यूनिट के इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह के साथ 10 मेंबर टीम द्वारा गुलज़ारपुर गांव काशीपुर के फार्म हाउस में बदमाशों से मुठभेड़ की। इस दौरान दोनों तरफ से दो दर्जन से ज्यादा बार फॉयरिंग हुई। उत्तराखंड एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि मुठभेड़ के बाद टीमों ने पंजाब के 03 खूंखार गैंगेस्टर ओटोमेटिक weapons के साथ तथा 01 ग्राम गुलज़ारपुर थाना काशीपुर जिसका फार्म हाउस था को गिरफ्तार किया। मौके पर सर्च सर्च आपरेशन में दो .30 पिस्टल, भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। इस दौरान गिरफ्तार संदीप सिंह उर्फ भल्ला शिखू पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी भटिंडा पंजाब जिस पर 07 अभियोग पंजीकृत है । फतेह सिंह उर्फ युवराज पुत्र बलजिन्दर सिंह निवासी संगरुर पंजाब जिस पर 28 अभियोग पंजीकृत है । दोनो अभियुक्त द्वारा कुलवीर सिंह उर्फ बीरा उर्फ साधू सिंह निवासी नरुआना भटिंडा में गोली चलाई गई थी और दोनों फरार हो गये थे । (मु0अ0सं0-128/21 धारा 307/427/336/341/506/120बी/34 भादवि एंव 25/54/59 आर्म्स एक्ट भटिंडा में दर्ज है। अमनदीप – जिसके विरुद्ध 09 अभियोग पंजीकृत है। जगवन्त-जिसका लोकल एक फार्म हाउस है और जिसने इन्हे आश्रय दिया था, पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

To Top