अल्मोड़ा

बिग ब्रेकिंग-:पूर्व दर्जा राज्यमंत्री खजान गुड्डू ने की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से मुलाकात विधानसभा क्षेत्र गंगोलीहाट के संबंध में की चर्चा ।।

देहरादून
पूर्व दर्जा राज्य मंत्री खजान चंद गुड्डू ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से देहरादून स्थित उनके आवास पर मुलाकात की एवं गणेश उत्सव के दौरान उन्हें प्रतीकात्मक गणेश जी की प्रतिमा भेंट कर श्री रावत से आशीर्वाद लिया। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी खजान गुड्डू ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री रावत से विधानसभा क्षेत्र गंगोलीहाट की विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया और कहा कि वे 5 सालों से निरंतर क्षेत्र में घूम कर

भाजपा सरकार द्वारा की जा रही विकास विरोधी कार्यों से जनता को अवगत करा रहे हैं इस दौरान उन्होंने श्री रावत से गंगोलीहाट क्षेत्र में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार एवं बनाई जा रही रणनीति को लेकर के चर्चा की उन्होंने कहा कि अभी गंगोलीहाट क्षेत्र में एवं वार्ड दर वार्ड में कांग्रेस के प्रति युवाओं महिलाओं एवं बुजुर्गों का भी रुझान तेजी के साथ बढ़ रहा है तथा लोग इस बार कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेंगे इस दौरान श्री गुड्डू उनके द्वारा की गई तैयारियों को लेकर के भी चर्चा की तथा अब तक की चुकी तैयारियों की विस्तृत रिपोर्ट सौंपकर चुनावों के लिए अपनी भावी रणनीति से भी अवगत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई. इनामी गैंगस्टर अपराधी किया गिरफ्तार ।।

श्री गुड्डू ने पूर्व मुख्यमंत्री को बताया कि सभी बूथ पर कांग्रेस को अधिक सफलता मिले इसके लिए कर्मठ एवं समर्पित युवाओं को आगे लाकर तैनाती की गई है। क्षेत्र में अवरोध हो चुके विकास के बारे में उन्होंने बताया कि जब से वहां भाजपा प्रतिनिधि चुना गया है तब से क्षेत्र के विकास कार्य पूरी तरह से पटरी पर उतर गए हैं तथा उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को भी रोका गया है । समस्याओं के संदर्भ में पूर्व मुख्यमंत्री को अवगत करवाया पूर्व मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि श्री रावत ने खजान चंद गुड्डू को पूर्णतया आश्वस्त करते हुए कहा है कि आप अपने विधानसभा जाकर तन, मन, धन से जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दे। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ललित आर्या, अनुज माही आदि कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

To Top