Connect with us
Advertisement

उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग–:उत्तराखंड के पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12’ के विजेता मिली चमचमाती कार और ट्रॉफी.

Ad

मुंबई. पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के विजेता की घोषणा की जा चुकी है. पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ‘इंडियन आइडल 12’ के विजेता बने हैं. चंपावत उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप राजन अच्छा गाते हैं. इतना ही नहीं वे कई म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाते हैं. वे 2015 में टीवी शो द वाइस जीत चुके हैं. वे शो में अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अरुणिता कांजीलाल के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में थे. वे इंडियन आइडल 12 के खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे.

यह भी पढ़ें 👉  (हल्द्वानी)बच्चों के स्वास्थ्य से कोई समझौता नहीं, अब इन स्कूलों के बच्चों की होगी कोविड सेंपलिंग ।।

रविवार को इस शो का रंगारंग ग्रैंड फिनाले था. शो के फिनाले का आयोजन 15 अगस्त को भव्य तरीके से किया गया था. फैंस में पहले से इसके विनर को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था. इसका फिनाले रविवार दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक चला. ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे. ये हैं- पवनदीप राजन, निहाल टौरो, शनमुख प्रिया, अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal), सायली कांबले और मोहम्मद दानिश.

यह पहली बार है जब छह प्रतिभागियों ने एक साथ फाइनल में प्रवेश किया था. ‘इंडियन आइडल 12’ शो के अब तक के इतिहास का सबसे लंबा चलने वाला सीजन भी था. इस शो को गायक और एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने होस्ट किया. शो में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज की भूमिका में रहे. शो को पहले विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने भी जज किया था.

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:उत्तराखंड में हेली सेवा से यात्री ले रहे हैं लाभ, इस किराए में कर सकते हैं यात्रा,यात्री ले रहे हैं घंटों की यात्रा का मिनटों में लाभ ।

15 अगस्त के दिन शो में भारतीय जवानों को सिंगिंग के जरिए ट्रिब्यूट दिया गया. हर तरह की परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश की गई. फिनाले में कंटेस्टेंट ही नहीं, जज भी परफॉर्म करते नजर आए. हिमेश रेशमिया के साथ सोनू कक्कड़ ने रॉकस्टार की तरह स्टेज पर अपनी सिंगिंग का जलवा दिखाया.

यह भी पढ़ें 👉  बिग ब्रेकिंग-:(हल्द्वानी) शक्ति परीक्षण के तौर पर मनाया जाएगा नारायण दत्त तिवारी का जन्मदिन,कांग्रेस में यशपाल आर्य की वापसी के साथ होगा कार्यक्रम ।।

हिमेश ने फिनाले को लेकर कहा था, ‘यह म्यूजिक को सेलिब्रेट करने का बेहतरीन तरीका है. फिनाले का हर एक पल विशेष और मजेदार होने जा रहा है. हर कंटेस्टेंट अपने आप में खास है. किसी एक को चुनना, बेहद मुश्किल है. ‘इंडियन आइडल’ समय के साथ और बेहतर हुआ है. वक्त के साथ कंटेस्टेंट की सिंगिंग और प्रेजेंटेशन का तरीका भी बेहतर हुआ है.’

Ad
Ad
Continue Reading

पोर्टल का मुख्य उद्देश्य उत्तराखंड तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व महत्वपूर्ण समाचारों से आमजन को रूबरू कराना है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। Email: [email protected] | Phone: +91 94120 37391

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Like Our Facebook Page

Advertisement

Ad