उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:नैनीताल आने वाले पर्यटक रहे सावधान, बिना आरटी पीसीआर/रैपिड एंटीजन टेस्ट, के नहीं दी जाएगी नैनीताल में एंट्री पुलिस ने 117 वाहनों में सवार 350 पर्यटकों को आज किया वापस ।।

नैनीताल
जनपद पुलिस ने वर्तमान समय में कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी कोविड-19 गाइडलाइन का सख्ती के साथ पालन कराते हुए विशेष चेकिंग अभियान चलाया ।
बुधवार को नैनीताल जनपद की सीमा के अंदर दाखिल होने वाले वाहनों को बैरियर(एमबीआर बैरियर चोरगलिया, बेल बाबा बैरियर टीपीनगर हल्द्वानी, थाना लालकुआं बैरियर, पीरुमदारा बेरियर रामनगर, गडप्पू बैरियर कालाढूंगी, क्वारब बैरियर भवाली के माध्यम से जनपद नैनीताल की सीमा में प्रवेश करने वाले कुल 579 वाहनों में सवार 1680 व्यक्तियों की चेकिंग की गई। जिनमें से कोविड-19 टेस्ट (आरटी पीसीआर/रैपिड एंटीजन टेस्ट) कराकर ना आने वाले कुल 350 व्यक्तियों के 117 वाहनों को जनपद की सीमाओं से वापस भेजा गया तथा जनपद की सीमाओं में कुल 462 वाहनों सहित 1330 यात्रियों पर्यटकों को प्रवेश दिया गया है।
नैनीताल पुलिस ने पर्यटकों का आह्वान किया कि वे नैनीताल भ्रमण पर आने से पूर्व स्वयं की कोविड-19 से संबंधित टेस्ट अवश्य कराएं तथा भ्रमण के दौरान कोविड-19 संबंधी रिपोर्ट पुलिस/स्वास्थ्य विभाग की चेकिंग के दौरान दिखाकर अपनी यात्रा को सुखद बनाएं।

To Top