उत्तराखण्ड

बड़ी खबर-:अब सुमित हृदयेश ही है इंदिरा के राजनीतिक उत्तराधिकारी,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा सुमित के अलावा और कोई नाम सोचा नहीं जा सकता ।।

हल्द्वानी :
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने दिवंगत नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश के असामयिक निधन पर दुख जताते हुए स्पष्ट रूप से कहा है कि इंदिरा ह्रदयेश जी के चले जाने के बाद सुमित हृदयेश इंदिरा के राजनीतिक उत्तराधिकारी हैं।

यह भी पढ़ें-:बड़ी खबर-::नेता प्रतिपक्ष के निधन से पूरे राज्य में शोक, लोगों को नहीं हो रहा है विश्वास,कल होगा अंतिम संस्कार।।

उनके अलावा किसी अन्य के बारे में अब सोचा ही नहीं जा सकता सुमित ने न सिर्फ नगर निगम का चुनाव लड़ा है बल्कि अपनी माता को भी कई चुनाव लड़ाये हैं लिहाजा इस बात पर किसी प्रकार की कोई शंका नहीं है कि भविष्य में हल्द्वानी सीट में कौन चुनाव लड़ेगा? क्योंकि हल्द्वानी से सुमित ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और उनके नाम के अलावा किसी का नाम नहीं सोचा जा सकता.

यह भी पढ़ें 👉  (दे बधाइयां) पंतनगर के विद्यार्थियों का हुआ विभिन्न बड़ी कंपनियों में चयन.मिला है बड़ा पैकज।।

गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि सुमित इंदिरा जी के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे और पार्टी उनका सहयोग करेगी और आगे भी हल्द्वानी की सीट कांग्रेस की ही रहेगी इसमें कोई शक नहीं है।

To Top