उत्तराखण्ड

देहरादून, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश के निधन से प्रदेश कांग्रेस के आगामी सभी कार्यक्रम निरस्त, एक हफ्ते तक रहेगा शोक, कल होगा अंतिम संस्कार, दिल्ली से पार्थिव शरीर हल्द्वानी रवाना। ।

नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन से कांग्रेस में शोक की लहर। डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के रूप में कांग्रेस व प्रदेश ने खोया एक स्तम्भः सूर्यकान्त धस्माना

देहरादून
उत्तराखण्ड विधानसभा की नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के आकस्मिक निधन से कांग्रेस में शोक की लहर है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के निधन को पार्टी व प्रदेश की अपूर्णीय क्षति बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के रूप में अपना एक स्तम्भ खो दिया है उनके असमय निधन से जो स्थान रिक्त हुआ है उसकी पूर्ति कभी नहीं की जा सकती है। अपने लम्बे राजनैतिक सफर में उनके द्वारा जनता व प्रदेश की सेवा के लिए वे सदैव याद की जायेंगी।
प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सूर्यकान्त धस्माना ने बताया कि डाॅ0 इन्दिरा हदयेश का पार्थिव शरीर आज अपराह्रन 15ः30 बजे नई दिल्ली से गजरौला, मुरादाबाद बाईपास, रामपुर, बिलासपुर, रूद्रपुर होते हुए उनके निवास स्थान हल्द्वानी पहुंचेगा जहां पर कल दिनांक 14 जून, 2021 को उनका अंतिम संस्कार होगा।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एकत्र कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के निधन पर शोक प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी ध्वज को आधा झुकाते हुए एक सप्ताह के शोक की घोषणा करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आगामी सभी कार्यक्रम निरस्त करने की घोषणा की गई।
डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के निधन पर शोक प्रकट करने वालों में प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकान्त धस्माना, प्रदेश महामंत्री पी.के.अग्रवाल, पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल, मथुरादत्त जोशी, महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, पूर्व विधायक राजकुमार, डाॅ0 प्रतिमा सिह, नीनू सहगल, अर्जुन सोनकर, गरिमा दसौनी, नीरज नेगी, लक्ष्मण नेगी, भरत शर्मा, सुनील बांगा, शेखर कपूर, निखिल कुमार, सुलेमान अली, मोहन काला, दीपक थापा, नरेन्द्र राणा आदि कांग्रेसजन शामिल थे।

To Top