नैनीताल

दुख़द-: (लालकुआं) सुबह आई पश्चिम दिशा से शर्मनाक खबर,अब पूर्व दिशा से आ रही है शर्मनाक खबर, युवती के साथ किया दो लोगों ने दुराचार मामला दर्ज।

लालकुआं:
गुरुवार को सुबह लालकुआं शहर के पश्चिम दिशा से नवजात शिशु का शव मिलने की एक शर्मनाक खबर आई थी और पुलिस उसी केस में उलझी हुई थी अब लालकुआं शहर के पूरब दिशा से एक और शर्मनाक खबर आ रही है यहां नए बने वाटर पार्क में काम के बहाने एक युवती को स्विमिंग पूल में ले जाकर दो लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) 229 पदों पर आई सरकारी भर्ती. इस तरह से करें आवेदन ।।

यह भी पढ़ें 👉 दुख़द-: कलयुगी मां ने बच्चे को फेंका जंगल में, पुलिस ने शिशु का शव लिया कब्जे में,जांच पड़ताल प्रारंभ।।

युवती द्वारा कोतवाली में दी तहरीर में कहा गया है की नगर का एक व्यक्ति बुधवार की दोपहर को उसे साफ सफाई करने को लेकर गया था। इस दौरान वार्ड नंबर एक निवासी व्यक्ति उसे साफ सफाई के बहाने बिन्दुखत्ता इंद्रानगर स्थित वाटर पार्क में ले गया। इस दौरान वहां मौजूद दो लोगो के द्वारा उसे दबोच लिया। और उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। युवती द्वारा दोनों के चुंगल से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन आरोपियों द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गई। इस दौरान वहां पर युवक मूकदर्शक बना रहा। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। गुरुवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह व कोतवाल संजय कुमार द्वारा घटनास्थल वाटर पार्क का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

To Top