अल्मोड़ा

दु:खद-:यहां सड़क धंसने से कार खाई में समाई, एक की मौत 3 घायल, परिवार में कोहराम।।

अल्मोङा
पहाड़ों में हो रही लगातार बरसात एवं भूस्खलन के चलते सड़क दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ रहा है ताजा मामले में सोमवार को तहसील भिकियासैंण अंतर्गत डभरा क्वैराला मोटर मार्ग पर सड़क धसने के चलते हुई एक दुर्घटना में अल्ट्रो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमें चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं जिनको सीएचसी भिकियासैंण में प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को हायर सेंटर भेजा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)मात्र दो हजार में अयोध्या धाम के दर्शन. बुधवार को सीएम धामी करेंगे इस हवाई सेवा का शुभारंभ।।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार संख्या डीएल 8 सी 0961 खाई में समा गई। कार चालक 50 वर्षीय देवेन्द्र सिंह फगारी की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार मोहन सिंह, लक्ष्य और लक्ष्मी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए रानीखेत भेजा गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अब इन पदों पर निकली सरकारी भर्ती. इस तरह से करें आवेदन।।

घटना की सूचना मिलने के बाद राजस्व उपनिरीक्षक पंकज फर्त्याल, कुबेर सिंह मेहरा, राजेंद्र प्रसाद व शुभम सिंह आदि मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से खाई में गिरे लोगों को निकाला गया। कार चालक दम तोड़ चुका था। वाहन में बैठे मोहन सिंह पुत्र मंगल सिंह ग्राम मैंदड़ी तहसील भिकियासैंण तथा उनका नौ वर्षीय लक्ष्य तथा 11 वर्ष की पुत्री लक्ष्मी गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया। वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत ले जाया गया है। बीती रात अतिवृष्टि के कारण सड़क की बुनियाद कमजोर पड़ने से भू-धसाव हुआ जिसके चलते यह हादसा हो गया इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

To Top