उत्तराखण्ड

दु:खद-:पूर्व राज्यसभा सांसद,एवं जाने माने पत्रकार चंदन मित्रा का निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख ।।

पूर्व राज्यसभा सांसद और जाने-माने पत्रकार चंदन मित्रा का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक मीडिया जगत को बड़ी हानि।

राज्यसभा के पूर्व सांसद और पत्रकार चंदन मित्रा का आज सुबह निधन हो गया है. वह पायनियर के संपादक भी रहे. चंदन मित्रा बीजेपी के कोटे से राज्यसभा पहुंचे थे.
पूर्व राज्यसभा सांसद और पत्रकार चंदन मित्रा का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

नई दिल्ली: राज्यसभा के पूर्व सांसद और पत्रकार चंदन मित्रा का कल देर रात राजधानी दिल्ली में निधन हो गया है. उनके बेटे कुशान मित्रा ने इस बात की जानकारी दी है. मित्रा पायनियर के संपादक भी रहे. चंदन मित्रा बीजेपी के कोटे से राज्यसभा पहुंचे थे. लेकिन साल 2018 में उन्होंने बीजेपी छोड़कर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. चंदन मित्रा के निधन पर कई बड़े नेताओं ने शोक जताया है.

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)ट्रेनआरक्षण, निरस्तीकरण, चार्टिंग, पूछताछ सेवा (139 तथा काउंटर सेवा), इंटरनेट बुकिंग. इस तारीख को सभी रहेंगी ठप्प, यात्रा से पहले रहे अपडेट।।

मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा है, श्री चंदन मित्र जी को उनकी बुद्धि और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा. उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई. उनके निधन से आहत हूं. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति.
राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने जताया शोक

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)आईपीएल बना रहा है उत्तराखंड में करोड़पति. दीजिए इस युवक को बधाई !!!!


बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने चंदन मित्रा के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा है, ”मैं 1972 में एक स्कूल यात्रा के दौरान मेरे साथ चंदन मित्रा की एक तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं. खुश रहो मेरे प्यारे दोस्त तुम जहां भी हो.” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ”मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त पायनियर के संपादक और पूर्व सांसद चंदन मित्रा को खो दिया. हम ला मार्टिनियर के छात्र के रूप में एक साथ थे और सेंट स्टीफंस और ऑक्सफोर्ड गए. हम एक ही समय में पत्रकारिता में शामिल हुए और अयोध्या और भगवा लहर के उत्साह को साझा किया.’

To Top